India

Maruti Alto 800 : लैपटॉप की कीमत मे मिल रही है मारुति की ये शानदार कार, मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Newz Fast, New Delhi Maruti Alto 800 : अगर आप कीमत में कार खरीदना चाहते है तो यह खबर आपके लिए खास होने वाली हैं। ऑटो सेगमेंट में मारुति कंपनी एक फेमस कंपनी है जो अपने ग्राहकों के लिए कम कीमत में पेश करती रहती हैं।

आपको बता दें कि मार्केट में मारुति की ये शानदार कार केवल लैपटॅाप की कीमत में मिल रही हैं। इस कार में आपको तगड़े फीचर्स मिलेंगे। आइए जानते है नीचे इस कार के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से-

एक्स-शोरुम कीमत

अगर आप मारुति की इस कार को खरीदना चाहते है तो आपको इस कार की एक्स-शोरुम कीमते बारे में बताने जा रहे है जो आपको पता होनी चाहिए। इस कार की कीमत आपको 5.5 लाख रुपये मिलने वाली हैं। यह कीमत इसकी एक्स-शोरुम की शुरुआती कीमत हैं।

Also Read This : Maruti Grand Vitara : लोगों को दिल जीतने आ गई Maruti Grand Vitara कार, जानिए कीमत

पावरफुल इंजन

कंपनी इस कार में इंजन 796 cc, 3 सिलेंडर्स इनलाइन, 4 वॉलव्स/​सिलेंडर, एसओएचसी का दिया है जो अधिकतम पावर 6000 rpm पर 47 bhp का पावर और अधिकतम टॉर्क 3500 rpm पर 69 nm का टॉर्क सक्षम होगा। यह इंजन आपको माइलेज 22.05 किमी प्रति लीटर की देगी।

कीमत (Maruti Alto 800 )

आपको बता दें कि यदि आप इस कार को खरीदने का प्लान बना रहे है तो यह कार आपको क्विकर वेबसाइट पर मिलने वाली हैं। इसकी कीमत केवल 1 लाख 10 हजार रुपये मिलेगी। (Maruti Alto 800 : लैपटॉप की कीमत मे मिल रही है मारुति की ये शानदार कार, मिलेंगे तगड़े फीचर्स)

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply