IndiaTechnology

युवाओं के लिए है परफेक्ट Honda Hornet 2.0 जाने डिटेल्स

युवाओं के लिए है परफेक्ट Honda Hornet 2.0 जाने डिटेल्स

दोस्तों अगर आप खूबसूरत और दमदार बाइक की तलाश में हैं? तो इस आर्टिकल में हम आपको Honda Hornet 2.0 के बारे में है बताने जा रहे है, ये बाइक न सिर्फ देखने में शानदार है, बल्कि माइलेज और पावर के मामले में भी कमाल की है. चलिए, जानते हैं Honda Hornet 2.0 की खासियतों को और करीब से.

Honda Hornet 2.0 के दमदार फीचर्स

शार्प लुक और एलईडी का तड़का: Honda Hornet 2.0 की पहली झलक देखते ही . इसकी वजह है इसका शार्प लुक और स्टाइलिश V शेप का LED हेडलैंप, जो Daytime Running Lights (DRLs) के साथ आता है. इसके साथ ही, आपको एक बड़ा और मस्कुलर फ्यूल टैंक भी मिलता है,

बाकी की मैकेनिकल पार्ट्स को ब्लैक शेड दिया गया है, जो लुक को और भी अग्रेसिव बनाता है.पूरी तरह से LED सेटअप: आज के जमाने में स्टाइल के साथ-साथ सेफ्टी भी जरूरी है. इसीलिए, Honda Hornet 2.0 में आपको LED इंडिकेटर्स और LED टेल लाइट भी मिलते हैं. ये न सिर्फ बाइक को आकर्षक बनाते हैं, बल्कि रात के समय सड़क पर विजिबिलिटी भी बढ़ाते हैं.

Honda Hornet 2.0 का दमदार इंजन और माइलेज

Honda Hornet 2.0 एक नेकेड स्ट्रीट बाइक है, जो 184.4 CC, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, SI इंजन के साथ आती है. इस इंजन के साथ आपको 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. माइलेज के मामले में भी ये बाइक कमाल की है. सिटी में ये 57.35 किलोमीटर प्रति लीटर (kmpl) और हाइवे पर 55.77 kmpl का माइलेज देती है. यह इंजन 8500 rpm पर 17.26 हॉर्सपावर और 6000 rpm पर 16.1 न्यूटन मीटर (Nm) का टॉर्क जनरेट करता है.

Honda Hornet 2.0 की कीमत  

Honda Hornet 2.0 की ऑन-रोड कीमत ₹1.39 लाख से ₹1.40 लाख के बीच है. तो देर किस बात की? अगर आप एक स्टाइलिश, दमदार और माइलेज देने वाली बाइक की तलाश में हैं, तो Honda Hornet 2.0 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. टेस्ट राइड के लिए अपने नजदीकी Honda डीलरशिप पर जरूर संपर्क करें

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply