India

Hero Xtreme125R : पापा की परियों को घूमाने के लिए आ गया Hero का नया बाइक

Newz Fast, New Delhi Hero Xtreme125R : भारतीय बाजार में नए-नए बाइक आ रहे हैं। इसी के चलते आपको बता दें कि हीरो कंपनी भी मार्केट में अपने नए फीचर्स के साथ नए-नए बाइक पेश कर रही हैं।

अगर आप भी हीरो की बाइक खरीदना चाहते है तो आपको बता दें कि मार्केट में हीरो का नया बाइक आ गया है। इस बाइक का नाम है Hero Xtreme125R। इस बाइक में आपको नए-नए फीचर्स देकने को मिलेंगे। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक के बारे में पूरी डिटेल-

मिलेंगे गजब फीचर्स

Also Read This:Rajdoot bike : शानदार लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ आएगी Rajdoot bike, इतनी होगी कीमत

अगर इस बाइक में फीच4स की बात की जाएं तो आपको इस बाइक में तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मेवरिक में कॉल और नेविगेशन और पूर्ण एलईडी लाइटिंग, एलसीडी स्क्रीन और सिंगल चैनल एबीएस जैसे फीचर्स दिए हैं।

इंजन

Hero Xtreme 125R में कंपनी ने पावरफुल इंजन दिया हैं जो आपको सबसे टॅाप की स्पीड देने में मदद करेगा। इस बाइक में आपको इंजन 125 सीसी का मिलेगा जो 11.39 bhp पावर और 10 nm टॉर्क जेनरेट करने में भी सक्षम होगा। इसके अलावा इस बाइक में माइलेज की बात करे तो आपको इसमें 1 लीटर फ्यूल में 48 किलोमीटर की माइलेज मिलने वाली हैं।

कीमत (Hero Xtreme125R)

भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत 95 हजार रुपये से शुरु है। (Hero Xtreme125R : पापा की परियों को घूमाने के लिए आ गया Hero का नया बाइक)

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply