IndiaTechnology

5 लाख से भी कम कीमत में ले जाये घर Hyundai की ये कार

5 लाख से भी कम कीमत में ले जाये घर Hyundai की ये कार

अगर आप हुंडई की कार लेना चाहते है लेकिन बजट आपका साथ नहीं दे रहा है तो दोस्तों अब आप कम कीमत में धांसू हुंडई की कार ले सकते है , जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है Hyundai Grand i10 magna 1.2 crdi की ये कार इंडियन सेकंड हैंड मार्केट में बेहद कम कीमत में मिल रहा है , आइये जानते है डिटेल्स

 

जानदार इंजन और शानदार माइलेज

हुंडई ग्रैंड i10 मैग्ना 1.2 CRDi में 1.2 लीटर का U2 CRDi डीजल इंजन लगा है, जो 74bhp की पावर और 190Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है. सबसे खास बात है इसकी ARAI-certified माइलेज, जो कि 24.95 kmpl है. शहर में भी यह कार आसानी से 20 kmpl से ज्यादा का माइलेज दे देती है, जिससे आप ईंधन के खर्च की चिंता किए बिना आराम से घूम सकते हैं.

आकर्षक डिजाइन और आरामदायक इंटीरियर

हुंडई ग्रैंड i10 मैग्ना 1.2 CRDi की डिजाइन काफी आकर्षक है. इसमें कैस्केडिंग ग्रिल, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स और LED डे-टाइम रनिंग लाइट्स जैसी फीचर्स दी गई हैं, जो इसे एक स्पोर्टी लुक देती हैं. साथ ही, इसमें 15 इंच के अलॉय व्हील्स भी लगे हैं, जो कार के लुक को और भी स्टाइलिश बनाते हैं.

अंदर की तरफ बात करें तो इसका केबिन काफी स्पेसियस और आरामदायक है. सीटों पर अच्छी क्वालिटी का फैब्रिक इस्तेमाल किया गया है और ड्राइवर सीट को एडजस्ट भी किया जा सकता है.

इसके अलावा, इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), डुअल एयरबैग्स, सेंट्रल लॉकिंग, पावर विंडो और इलेक्ट्रॉनिक रूप से एडजस्ट होने वाले रियरव्यू मिरर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं, जो ड्राइविंग को सुरक्षित और सुविधाजनक बनाते हैं.

हुंडई ग्रैंड i10 मैग्ना 1.2 CRDi भले ही कई मामलों में एक बेहतरीन कार है, लेकिन इसकी कुछ कमियां भी हैं. उदाहरण के लिए, इसका बूट स्पेस थोड़ा छोटा है, जो ज्यादा सामान रखने के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है. इसके अलावा, इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन नहीं दिया गया है, जो कुछ लोगों को खटक सकता है.

कीमत

अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो olx में ये कार लिस्ट है और कीमत मात्र ₹4,50,000 है , जी हाँ दोस्तों 2016 की ये मॉडल अभी कंडीशन में है , अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो olx में जाके ले सकते है ,

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply