AutomobileIndia

मात्र 30 हजार में खरीदें धांसू इंजन वाली Yamaha R15 बाइक, कम कीमत मे मिल रहे जबरदस्त फीचर्स 1

मात्र 30 हजार में खरीदें धांसू इंजन वाली Yamaha R15 बाइक, कम कीमत मे मिल रहे जबरदस्त फीचर्स 1

नई दिल्ली। भारत के ऑटो सेक्टर में स्पोर्ट्स बाइक का को बोलबाला ज्यादा है। जिसमें होडां बजाज,सुजुकी जैसी दिग्गज कपनियां एक से बढ़कर बाइक को पेश करके राज कर रही है। अब इन कपंनियों को टक्कर देने के लिए Yamaha ने भी अपनी शानदार फीचर्स से लैस R15 को उतारने का फैसला ले लिया है। कपंनी जल्द ही इसे नए अवतार के साथ पेश करने जा रही है। जिसका इंजन इतना मजबूत होगा। जो हर मोड़ पर चलने के ले उपलब्ध रहेगा। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो जान लें इसके फीचर्स के साथ कीमत के बारे में..

Yamaha R15 Features

Yamaha R15 के फीचर्स के बारे में बात करें, तो इसमें कंपनी ने डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देने के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिपमीटर, खतरा चेतावनी सूचक, ट्रिपमीटर, गियर संकेतक, स्टैंड अलार्म जैसे आधुनिक फीचर्स दिए हैं। सुरक्षा के लिए इस बाइक में आगे 282mm सिंगल डिस्क ब्रेक और पीछे 220mm सिंगल रोटर देखने को मिलेगा।

Yamaha R15 Engine

Yamaha R15 के इंजन के बारे में बात करें, तो इस बाइक का इंजन  155 cc का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कुल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन मिलता है। जो 10,000 आरपीएम पर 18.1bhp की पावर और 7,500 आरपीएम पर 14.2nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। जिसके चलते इसका माइलेज 45 km प्रति लीटर का देखने को मिलता है।

Yamaha R15 बाइक की price

Yamaha R15 बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो भारतीय मार्केट में इसे 1.65 लाख रुपये की कीमत के साथ उतारा जा सकता है। यदि आप कम कीमत मे खरीदना चाहते है तो इसका बाइक का पुराने मॉडल भी बेहतरीन कंडिशन के साथ मिल रहा है।

Yamaha R15 के पुराने ऑफर

Yamaha R15 के पुराने मॉडल को आप Quikr वेबसाइट से खरीद सकते है। जहां पर 2019 मॉडल की बाइक को बेचने के लिए रखा गया है। यह बाइक अबतक 40,000 km तक ड्राइव भी की जाएगी। इस बाइक कीमत  28,000 रुपये तय की गई है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply