India

Royal Enfield Guerrilla 450 : जवान मर्दों के लिए आ रही है Royal Enfield की खतरनाक बाइक

Newz Fast, New Delhi Royal Enfield Guerrilla 450 : भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड सबसे ज्यादा पॅापुलर में रहने वाली कंपनी है। इस कंपनी की बाइक लोगों की पहली पसंद होती हैं। (Royal Enfield Guerrilla 450 : जवान मर्दों के लिए आ रही है Royal Enfield की खतरनाक बाइक)

अगर आप भी इस कंपनी की बाइक खरीदना चाहते है तो आपको बता दें कि मार्केट में रॉयल एनफील्ड कंपनी ने जवान मर्दों के लिए एक खतरनाक बाइक आ रही है, इस बाइक का नाम है Royal Enfield Guerrilla 450। जिसके आप फीचर्स देखकर दीवाने हो जाएंगे। आइए जानते है नीचे खबर में इस बाइक के बारे में पूरी डिटेल-

Also Read This : TVS Apache RTR 310 : Hero की बत्ती गुल करने आ गई TVS Apache RTR 310, फीचर्स देखकर रह जाएंगे हैरान

फीचर्स

(Royal Enfield Guerrilla 450) रॉयल एनफील्ड की इस नई बाइक में आपको नए-नए फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी इस बाइक को लॅान्च करने से पहले फीचर्स के बारे में बता दिया है। इस बाइक में कंपनी ने एक से एक बढ़कर फीचर्स देने की कोशिश की है जो ग्राहकों को काफी हद पसंद आने वाले हैं।

आपको इस नई बाइक में नियो-रेट्रो डिज़ाइन, टेलिस्कोपिक फ्रंट, स्लिप और असिस्ट क्लच,17 लीटर फ्यूल टैंक, राइड मोड्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नेविगेशन, स्विचेबल रियर ABS इत्यादि फीचर्स दिए गए हैं।

Also Read This: Hero Xtreme125R : पापा की परियों को घूमाने के लिए आ गया Hero का नया बाइक

इंजन

कंपनी बताया है कि इस नई बाइक में आपको जबरदस्त की माइलेज मिलने वाली हैं। कंपनी ने इस बाइक में 452 सीसी का शेरपा 450 इंजन होने वाला हैं। यह इंजन सिंगल सेलेंडर पर आरपीएम 39.4 ब्रेक हॉर्सपावर का देगा। इस बाइक के इंजन के साथ 6 स्पीड गीयरबॅाक्स को जोड़ा गया हैं।

कीमत (Royal Enfield Guerrilla 450)

अगर आप इस बाइक को खरीदने का सोच रहे है तो आपको बता दें कि अभी तक इस बाइक को लॅान्च होने में दिन बाकी हैं। कंपनी की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि इस बाइक को भारतीय बाजार में 29 जून 2024 को पेश होने वाला हैं। इस बाइक की कीमत 2.2 लाख रुपये होने वाली हैं। (Royal Enfield Guerrilla 450 : जवान मर्दों के लिए आ रही है Royal Enfield की खतरनाक बाइक)

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply