India

Honda Hornet 2.0 : युवाओं का दिल जीतने आ गई होंडा की ये धांसू बाइक, मिलेंगे गजब फीचर्स

Newz Fast, New Delhi Honda Hornet 2.0 : अगर आप नया बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपको बता दें कि खबर आपके लिए बेहद जरुरी हैं। मार्केट में होंडा कंपनी की बाइक सबसे बेस्ट होती है और लोग सबसे ज्यादा खरीदना पसंद करते हैं।

इसी के चलते आपको बता दें कि मार्केट में होंडा की धांसू बाइक युवाओं के दिलों पर राज करने आ गई हैं। इस बाइक में आपको गजब के फीचर्स मिलने वाले हैं। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक की कीमत के बारे में-

मिलेंगे गजब फीचर्स (Honda Hornet 2.0)

Honda Hornet 2.0 में फीचर्स की बात की जाए तो आपको इसमें गजब के फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी ने बताया है कि आपको इस बाइक में फीचर्स LED इंडिकेटर्स, LED टेल लाइट, V आकार के LED हेडलैम्प,मैकेनिकल पार्ट्स को ब्लैक शेड, जैसे फीचर्स दिए गे हैं। यह बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन होने वाली हैं।

Also Read This : Royal Enfield Guerrilla 450 : जवान मर्दों के लिए आ रही है Royal Enfield की खतरनाक बाइक

Honda Hornet 2.0 इंजन और माइलेज

अगर इसमें इंजन की बात की जाए तो आपको इस बाइक में इंजन 184.4 CC,air-cooled,एकल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, एसआई इंजन दिया गया है जो 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा हुआ हैं। यह बाइक आपको माइलेज 57.35 किलोमीटर प्रति लीटर की देने वाला हैं।

Honda Hornet 2.0 कीमत

होंडा के इस नए बाइक की कीमत 1.39 से 1.40 लाख के बीच की होगी। अगर आप इस बाइक को ईएमआई पर खरीदना चाहते है तो आपको इस बाइक कीमत हर महीने 4 हजार 764 रुपये देने पड़ेगी। (Honda Hornet 2.0 : युवाओं का दिल जीतने आ गई होंडा की ये धांसू बाइक, मिलेंगे गजब फीचर्स)

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply