India

IND vs PAK T20 WC मैच के दौरान अनुष्का शर्मा खो गईं और गुस्सा हो गईं

IND vs PAK T20 WC मैच के दौरान अनुष्का शर्मा खो गईं और गुस्सा हो गईं

इंडिया के क्रिकेट मैच के दौरान अनुष्का शर्मा स्टेडियम में सरेआम भड़क गईं उन्होंने सबके सामने एक शख्स को कड़ी फटकार लगा दी स्टेडियम से और अनुष्का का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अनुष्का को गुस्से में देखा जा सकता है लेकिन इस वीडियो में फैन्स का ध्यान उसी पर गया है जिसे किसी ने नोटिस नहीं किया अनुष्का अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद बिल्कुल चेंज हो गई है.

कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला को मिला सोने का तोहफ़ा

अनुष्का इसी साल 15 फरवरी को दूसरे बच्चे की माँ बनी हैं उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था लेकिन दूसरे बच्चे की डिलिवरी के बाद अनुष्का का चेहरा बदला बदला नजर आ रहा है क्रिकेट मैच के दौरान अनुष्का को कैमरे दूर से कैप्चर करते हैं जिसकी वजह से उनका चेहरा साफ नहीं दिखता लेकिन कुछ फैन्स ने एक वायरल वीडियो में गौर किया है.

बॉलीवुड के सबसे अमीर खलनायक डैनी डेन्जोंगपा है करोड़ों की संपत्ति के मालिक

की दूसरी बार माँ बनने के बाद अनुष्का के चेहरे में बदलाव आ गया है एक यूज़र ने अनुष्का की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा अनुष्का अच्छी नहीं दिख रही फोटोज में अच्छी दिखती है मतलब वो एडिटिंग होती है वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा लगता है प्लास्टिक सर्जरी हट गई है तीसरे यूज़र ने अनुष्का के चेहरे का मजाक उड़ाते हुए लिखा.

Anushka Sharma Lost Cool and Got Angry During IND vs PAK T20 WC Match
Anushka Sharma Lost Cool and Got Angry During IND vs PAK T20 WC Match

हमेशा प्लास्टिक सर्जरी कराती रहती है वहीं एक ने बोटॉक्स करते हुए अनुष्का को ट्रोल करने की कोशिश की इसके बाद कई लोग अनुष्का के बचाव में उतर आए और फिर एक यूज़र ने लिखा बेशक उनकी उम्र बढ़ रही है आखिरकार वो अब दो बच्चों की माँ हैं वहीं कई लोग इस वीडियो के वायरल होने के बाद अनुष्का के गुस्से की वजह भी पूछ रहे हैं.

कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर CM भगवंत मान ने ये क्या कह डाला

अनुष्का इस वक्त अमेरिका में हैं वो हर मैच में अपने पति विराट कोहली और टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुँच रही हैं अनुष्का के इस बदले हुए रूप पर आप क्या कहेंगे अपनी राय हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply