AutomobileIndia

Hero Splendor Sports edition पहली नज़र में आ जाएगा पसंद, फीचर्स ऐसे जो दीवाना बना देंगे 1

Hero Splendor Sports edition पहली नज़र में आ जाएगा पसंद, फीचर्स ऐसे जो दीवाना बना देंगे 1

Hero Splendor Plus Sports: Hero Splendor Plus Sports एडिशन एक ऐसी बाइक है जिसे कौन नहीं चाहता है. सभी एज ग्रुप के लोग इसे पसदं करते है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आते है फीचर्स पर. बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस Hero Splendor Plus Sports Edition में कई सारे फीचर्स मिलेंगे. आपको इस में स्मार्ट से लेकर एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे. आपको इस में डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे. वैसे कंपनी ने जितना अच्छा इस में फीचर्स दिए है उससे अच्छी आपको इस में इंजन मिलने वाली है. चलिए आपको इस के बारे में बताते है.

इंजन

बात अगर इस Hero Splendor Plus में मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपको इस में 97.2cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है. आप को इस बाइक में दिया गया इंजन 8,000 rpm पर 7.9 bhp का पावर और 6,000 rpm पर 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

यही नहीं आपको इस बाइक में दिया गया इंजन को इंजन 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है. आपको इस हीरो के बाइक में i3S आइडल स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम दिया गया है. आपको इस में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर दिया गया है.

कीमत और कलर ऑप्शन

बात अगर कलर ऑप्शन की करें तो आपको इस Hero Splendor Plus में 6 नए कलर स्कीम दिया गया है. आपको इस में कई सारे कलर ऑप्शन भी मिलते है. एक्साम्प्ल के तौर आपको इस में सिल्वर नेक्सस ब्लू, ब्लैक विद पर्पल, ब्लैक विद स्पोर्ट्स रेड, हैवी ग्रे विद ग्रीन, मैट शील्ड गोल्ड और ब्लैक विद सिल्वर कलर मिलता है. इस बाइक के शोरूम की कीमत 70,658 रुपये से 72,978 रुपये रखी गयी है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply