India

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इक़बाल पहले ही कर चुके हैं शादी?, 23 जून को होगा वेडिंग रिसेप्शन

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इक़बाल पहले ही कर चुके हैं शादी?, 23 जून को होगा वेडिंग रिसेप्शन

क्या सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पहले ही शादी कर चुके हैं जी हाँ ऐसी खबरें आ रही है कि सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जो अपने दोस्तों को अपनी वेडिंग पार्टी का न्योता भेजा है उसमें वेडिंग को लेकर कोई डिटेल नहीं है तो ऐसे में लोग अंदाजा लगा रहे हैं की हो सकता है की सोनाक्षी और जहीर ने पहले ही शादी कर ली है बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर खान ना तो सात फेरे लेंगे और ना ही उनका निकाह होगा.

मीडिया ने कंगना रनौत से पूछा, CISF महिला ने आपके कौन से गाल पर थप्पड़ मारा?

बल्कि ये कपल जो है ये अगर शादी करेंगे भी तो ये कोर्ट मैरिज करेंगे स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत इनकी शादी होगी क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा हिंदू हैं जहीर इकबाल मुस्लिम हैं तो जब भी भारत में दो धर्मों के लोग शादी करते है तो इसके लिए एक स्पेशल मैरिज ऐक्ट है और इसके तहत लोग शादी करते हैं ऐसी शादियां बहुत सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ कर चुके हैं जैसे करीना कपूर और सैफ अली खान, ऋतिक और सुजैन की शादी भी ऐसी हुई थी.

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना रचाने जा रही तीसरी शादी, दो बार हुआ तलाक

इससे पहले स्वरा भास्कर ने भी कोर्ट मैरिज किया उन्होंने भी ना तो सात फेरे लिए ना उनका निकाह हुआ हाँ उन्होंने अपनी मैरिज को सेलिब्रेट जरूर किया लेकिन ना तो उनकी शादी में पंडित आए और ना ही उनकी शादी को मौलवी ने कराया तो इसी तरह से सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की भी शादी होगी ना तो इनकी शादी में पंडित आएगा ना ही इनकी शादी में मौलवी आएगा निकाह करने.

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal already married, wedding reception to be held on June 23
Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal already married, wedding reception to be held on June 23

ये दोनों जो है भारत के कानून के तहत शादी करेंगे एक मुस्लिम और हिंदू स्पेशल मैरिज ऐक्ट के तहत शादी करते हैं और इसी तरह इनकी शादी होगी लेकिन अब ये कहा जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर शायद पहले ही शादी कर चुके हैं दोनों लिवइन में रह रहे हैं आपको बता दें सोनाक्षी सिन्हा पहले अपने मम्मी पापा के साथ रामायण बिल्डिंग में रहती थी लेकिन 1 साल पहले ही एक्ट्रेस ने अपना घर खरीदा उनका घर वर्ली सी फेस के पास है.

बहन को आलिया भट्ट ने गिफ्ट किया 95 करोड़ का घर, पहले गिफ्ट किए 8 करोड़ के दो फ्लैट

और वहाँ कहा जा रहा है की वो और जहीर साथ में रह रहे हैं और दोनों ने लिवइन से पहले ही कहते हैं शादी किया है लेकिन अपनी शादी को उन्होंने पब्लिक नहीं किया क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा के पापा शत्रुघ्न सिन्हा जो है टीएमसी से चुनाव लड़ रहे थे वो आसनसोल से उन्होंने चुनाव लड़ा और चुनाव जीते भी हैं तो ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा जो है चाहती थी कि उनके पापा का इलेक्शन निकल जाए.

वो चुनाव जीत जाएं उसके बाद वो अपनी शादी का ऐलान करेंगी आपको ये बताये की दोस्तों को जो उन्होंने इनवाइट भेजा है उसमें यही है की 23 जून को मुंबई के वर्ली इलाके के बैस्टियन रेस्टोरेंट में जो है उनकी शादी को सेलिब्रेट किया जाएगा उसमें ये नहीं लिखा है कि उनकी शादी की क्या रस्में वहाँ पर होंगी तो माना ये जा रहा है कि सोनाक्षी और जहीर पहले ही शादी कर चुके हैं.

अब वो बस अपनी शादी को अपने दोस्तों और परिवार वालों के बीच ऑफिसियल करना चाह रहे हैं इसका ऐलान करना चाह रहे है आपको यह बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी कहा है कि उनको इस बारे में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है उनकी बेटी ने उनको कोई भी शादी की डेट नहीं बताई है और जिस दिन उनकी बेटी उनको कहेंगे कि मैं शादी कर रही हूँ.

कंगना रनौत को ख़रीदने का ऐलान कर किसान नेता ने तोड़ी शर्म की सारी हदे

तो वो और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा जाएंगे बेटी को आशीर्वाद देंगे शत्रुघ्न सिन्हा ने ये भी कहा कि आजकल बच्चे जो है माता पिता की इजाजत नहीं लेते बस वो उनको बता देते है की मैं इससे शादी कर रहा हूँ ऐसे मैं माता पिता को होता है की वो जाए और बच्चों की खुशी में शामिल हों उनका ये कहना है कि सोनाक्षी की जो चॉइस है उस पर मुझे कोई ऐतराज नहीं है अगर वो शादी कर रही है तो मेरा आशीर्वाद उनकी तरफ से है.

लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि बच्चे जो हैं आजकल माता पिता से शादी की इजाजत नहीं लेते उनको सोनाक्षी ने कुछ बताया नहीं है सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा का भी बयान आया है उन्होंने कहा कि मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करूँगा मेरे पास सोनाक्षी की शादी को लेकर कोई जानकारी नहीं है ऐसा लगता है कि सोनाक्षी के परिवार वाले जो हैं उनकी शादी से नाराज हैं एक तरफ तो ज़ाहिर इकबाल के मुकाबले काफी सीनियर हैं.

उनका करिअर ज्यादा सक्सेसफुल है पैसो की बात करें तो सोनाक्षी जो हैं करीब 100 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं रामायण बिल्डिंग में भी उनका एक फ्लोर है दूसरी तरफ उन्होंने अपने लिए एक अलग से भी घर खरीदा है जो कि करोड़ों का है तो सोनाक्षी के पास अच्छी खासी प्रॉपर्टी है उनके मुकाबले जहीर इकबाल जो है उन्होंने बस तीन फिल्मों में काम किया और उनकी कोई भी फ़िल्म चली नहीं है.

सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति की कुल संपत्ति आई सामने

तो ऐसे ही में सोनाक्षी के परिवार के लोगों को भी लग रहा है की एक तो दूसरे धर्म में शादी कर रही है दूसरी तरफ उनके जो होने वाले पति है उनका कैरिअर भी सक्सेसफुल नहीं है ऐसा कन्फर्म हम नहीं कह सकते लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा और उनके भाई लव सिन्हा की बात से ऐसा लगता है कि सिन्हा परिवार सोनाक्षी की शादी से बहुत ज्यादा खुश नहीं हैं वहीं सोनाक्षी सिन्हा का भी ये रिएक्शन आया है.

उन्होंने कहा है कि उनकी मर्जी है वो अगर किसी के साथ शादी करना चाह रही है तो ये उनकी मर्जी होगी अपनी शादी के बारे में उन्होंने कुछ भी नहीं क्लिअर किया है ना ही सोनाक्षी व जहीर ने अपने रिश्ते को कभी कन्फर्म किया लेकिन ये भी सच है कि जहीर और सोनाक्षी एक दूसरे के बर्थडे पर जिस तरह से मेसेजेस लिखते हैं जिस तरह से दोनों एक दूसरे के साथ दिखते हैं.

हर पार्टी में आजकल वो जहीर इकबाल के साथ आती है दोनों कपल की तरह पोज देते हैं तो इससे साफ है कि दोनों के बीच अफेयर तगड़ा वाला है और अब ये दोनों अपनी शादी को लीगल करने जा रहे हैं हमने आपको बताया की कहा जा रहा है कि इनकी शादी पहले ही हो चुकी है और 23 जून को बस इनके मैरिज का सेलिब्रेशन होगा ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं.

कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर CM भगवंत मान ने ये क्या कह डाला

क्योंकि सोनाक्षी के ही एक फ्रेंड ने ये बताया है कि उनके जो वेडिंग इन्विटेशन का जो कार्ड आया उसमें कुछ भी डिटेल नहीं है की वहाँ पर ये कोर्ट मैरिज करेंगे निकाह करेंगे शादी करेंगे सिर्फ इनकी शादी के सेलिब्रेशन का इनवाइट है जो की बांद्रा के बैस्टियन रस्टोरेंट में होना है और वहाँ पर 23 जून को इनके जो करीबी फ्रेंड्स है परिवार के लोग हैं सिर्फ इनको ही न्योता मिला है.

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड में कोई ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन नहीं देने जा रही है बहुत छोटे लेवल पर वो अपनी शादी कर रही है और उनके परिवार के लोगों का कहना है कि सोनाक्षी उनको बुलायेगी तो वो वहाँ जाएंगे फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला को मिला सोने का तोहफ़ा

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply