IndiaTechnology

Fact Check: बेहद कम कीमत पर घर ले आएं Hero Splendor Plus, फर्जी है ये वेबसाइट  

Fact Check: बेहद कम कीमत पर घर ले आएं Hero Splendor Plus, फर्जी है ये वेबसाइट  

Fact Check Hero Splendor Plus: नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी एक शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो 2 पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो ने भारतीय बाजार में अपनी दमदार बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस लॉन्च कर दी है। इस बाइक में कई शानदार फीचर्स के साथ ही दमदार इंजन भी दिया गया है। तो आइए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के फीचर्स

अगर फीचर्स की बात करें तो हीरो स्प्लेंडर प्लस के दमदार इंजन के साथ आपको जबरदस्त माइलेज देखने को मिलती है इसके साथ ही इसमें कई ऐसे आधुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं इसमें आपको चार्जिंग पोर्ट फ्रंट और रियल ड्रम ब्रेक कम्युनिकेशन i3s तकनीक के साथ ही कई ऐसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं जो हीरो स्प्लेंडर प्लस को बेहद खास बनाते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक का दमदार इंजन

अब दोस्तों अगर इस हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के दमदार इंजन की बात करें तो इसमें कंपनी ने बेहद दमदार इंजन का इस्तेमाल किया है इसमें लगा इंजन bs6 पर आधारित है जो बाइक को एक स्मूथ राइडिंग प्रदान करता है और बाइक 8.02 PS की पावर और 8.5 न्यूटन का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक का माइलेज

अब दोस्तों अगर हम इस हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के बेहतरीन माइलेज की बात करें तो यह बाइक आपको 1 लीटर पेट्रोल में करीब 80 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है, यानी इस बाइक को खरीदकर आप पेट्रोल के खर्च को कम करके आसानी से लंबी दूरी तय कर सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस को मात्र ₹24000 में घर ले आएं

अब दोस्तों अगर इस हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत करीब 75,000 है, लेकिन हाल ही में क्विकर वेबसाइट पर यह बाइक 2017 मॉडल की है, हीरो स्प्लेंडर प्लस को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है, जी हां यह 13 साल पुरानी या सेकेंड हैंड बाइक है और इस बाइक पर अगर कोई काम कराया गया है तो इसकी कीमत इसके मालिक ने मात्र 24600 रखी है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply