IndiaTechnology

मात्र 33 हजार में ले जाये घर Hero Honda Glamour FI

मात्र 33 हजार में ले जाये घर Hero Honda Glamour FI

दोस्तों अगर आप हौंडा की धांसू बाइक खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर ये है की अब आप कम कीमत में Hero Honda Glamour FI ले सकते है , जी हाँ हम बात कर रहे है सेकंड हैंड बाइक के बारे में आइये जानते है डिटेल्स

 

धांसू परफॉर्मेंस और बढ़िया माइलेज

Hero Honda Glamour FI में लगाया गया है 125 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन, जो दमदार परफॉर्मेंस के साथ ही बेहतरीन माइलेज भी देता है. यह इंजन 8.3 bhp की पावर और 10.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जो शहर के रास्तों पर रफ्तार बनाए रखने के लिए काफी है.

साथ ही, कंपनी का दावा है कि यह बाइक 60 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, जो रोजाना के इस्तेमाल के लिए काफी किफायती है. फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी की वजह से ना सिर्फ माइलेज बेहतर होता है बल्कि इंजन भी स्मूथ चलता है और स्टार्ट लेने में भी दिक्कत नहीं होती.

स्टाइलिश डिजाइन और आरामदायक राइड

Hero Honda Glamour FI का लुक काफी आकर्षक है. इसमें लगाए गए LED हेडलाइट्स, स्टाइलिश टेललाइट्स और इंडिकेटर्स इसे मॉडर्न टच देते हैं. साथ ही, इसमें दिया गया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी काफी आधुनिक है, जो जरूरी जानकारी आसानी से उपलब्ध कराता है.

इस बाइक में आराम का भी पूरा ख्याल रखा गया है. इसमें कम्फर्टेबल सीट्स दी गई हैं, जो लंबी दूरी के सफर पर भी आपको थकने नहीं देंगी. साथ ही, सस्पेंशन सिस्टम भी काफी अच्छा है, जो गड्ढों और खराब रास्तों पर चलते समय झटके कम करता है.

अत्याधुनिक फीचर्स

Hero Honda Glamour FI में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं, जो इसे अपनी क्लास में खास बनाते हैं. इसमें शामिल हैं, फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी: जैसा कि हमने पहले बताया, यह टेक्नोलॉजी माइलेज और परफॉर्मेंस दोनों को बेहतर बनाती है, एलईडी हेडलाइट्स: रात के समय बेहतर रोशनी और कम बिजली की खपत.

डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर: स्पीड, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर जैसी जरूरी जानकारी आसानी से मिलती है,सीबीएस (कॉम्बि ब्रेकिंग सिस्टम): यह सिस्टम अचानक ब्रेक लगाने पर भी संतुलन बनाए रखने में मदद करता है, खासकर नए राइडर्स के लिए काफी फायदेमंद.

 

भरोसेमंद ब्रांड और कम मेंटेनेंस

हीरो होंडा भारत की जानी-मानी और भरोसेमंद टू-व्हीलर कंपनी है. हीरो होंडा की गाड़ियां कम मेंटेनेंस के लिए जानी जाती हैं. ग्लैमर FI के साथ भी आपको सर्विसिंग और पार्ट्स की ज्यादा चिंता नहीं करनी पड़ेगी. कंपनी की डीलरशिप पूरे देश में फैली हुई हैं, तो सर्विस करवाने में भी कोई दिक्कत नहीं होगी.

कीमत

दोस्तों अब बात करते है कीमत जी हाँ दोस्तों अगर कीमत की बात करे तो OLX में ये बाइक मात्र 33 हजार में मिल रहा है। जी हाँ दोस्तों बाइक कंडीशन में है और बाइक अभी तक मात्र 2008 – 5,000 km तक चली है। अगर आप खरीदने की इच्छा रखते है तो दोस्तों OLX में जाके ले सकते है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply