India

इंग्लैंड की शर्मनाक हार के पीछे की रहस्यमयी कहानी! – Apna kal

इंग्लैंड की शर्मनाक हार के पीछे की रहस्यमयी कहानी! – Apna kal

ऑस्ट्रेलिया के पेसर पैट कमिंस ने इन अफवाहों को खारिज किया, जिसके अनुसार ऑस्ट्रेलिया ने स्कॉटलैंड के खिलाफ अपर्फॉर्म करके इंग्लैंड को सुपर 8s की रेस से बाहर करने का प्रयास किया पैट कमिंस ने कहा कि अगर ऑस्ट्रेलिया स्कॉटलैंड के खिलाफ अपना बेस्ट क्रिकेट नहीं खेलता, तो यह क्रिकेट की भावना के खिलाफ होगा।

ऑस्ट्रेलिया के पेसर पैट कमिंस ने टीम द्वारा इंग्लैंड को सुपर 8s रेस से बाहर करने के लिए स्कॉटलैंड के खिलाफ जानबूझकर कम परफॉर्म करने की संभावना को खारिज किया है।

कमिंस के बयान के बाद पेसर जोश हेजलवुड ने संकेत दिया था कि ऑस्ट्रेलिया सुपर 8s तक पहुंचने की इंग्लैंड की चांस को कमजोर करने के लिए स्कॉटलैंड के खिलाफ परिणाम में दखल दे सकती है। ऑस्ट्रेलिया T20 वर्ल्ड कप में अपने ग्रुप के आखिरी मुकाबले में स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच खेलेगा।

स्कॉटलैंड के खाते में पांच अंक हैं और अगर वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक अपसेट कर पाते हैं, तो वे सुपर 8s के लिए क्वालीफाई कर जाएंगे, इससे इंग्लैंड को सुपर 8s रेस से बाहर निकाल देंगे। कमिंस ने कहा है कि अगर ऑस्ट्रेलिया स्कॉटलैंड के खिलाफ परिणाम को बदलकर इंग्लैंड की उम्मीदें कमजोर करें, तो यह क्रिकेट की आत्मा के खिलाफ होगा।

कमिंस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “जब आप मैदान पर खेलने जाते हैं, तो आप हर बार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हैं।”

“और अगर आप नहीं कर रहे हैं, तो शायद क्रिकेट की आत्मा के खिलाफ हो सकता है। मैंने इस पर बहुत गहराई से नहीं सोचा क्योंकि यह कभी वाकई उठा ही नहीं। मुझे लगता है कि आप कभी भी मैच को मानिपुलेट नहीं कर सकते। आप एक अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे हैं।”

इंग्लैंड की सुपर 8s तक पहुंचने की उम्मीदें एक भारी झटका खाई जब टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार झेली। टीम का पहला मैच स्कॉटलैंड के खिलाफ बर्बाद हो गया था।

इंग्लैंड को अमान और नामीबिया के खिलाफ अपनी रन रेट को बढ़ाने के लिए एक भारी जीत की आवश्यकता थी और वे बिल्कुल ऐसा ही करते हुए अमान के खिलाफ आठ विकेट से जीत दर्ज करते हैं। इंग्लैंड ने लक्ष्य के 48 रन को सिर्फ 4वें ओवर में छाने में सफलता प्राप्त की, जिससे उनकी रन रेट स्कॉटलैंड से बहुत ऊपर चली गई।

कमिंस ने कहा कि जोश हेजलवुड की ऑस्ट्रेलिया द्वारा स्कॉटलैंड के खिलाफ परिणाम में हेरफेर करने संबंधी टिप्पणी व्यंग्यात्मक थी। कमिंस ने कहा, “मैं जोशी से बात कर रहा था, जिन्होंने दूसरे दिन इस बारे में थोड़ा मज़ाक किया था और इसे संदर्भ से थोड़ा हटकर ले लिया गया।”

“हम वहां जाकर स्कॉटलैंड के खिलाफ़ खेलने की कोशिश करेंगे, जिसने अब तक टूर्नामेंट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, इसलिए यह कठिन होने वाला है। ताज़ा ख़बरें

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply