India

रील बेटे शाहरुख़ ख़ान से नाराज़ फ़रीदा जलाल ने उतारा अपना ग़ुस्सा

रील बेटे शाहरुख़ ख़ान से नाराज़ फ़रीदा जलाल ने उतारा अपना ग़ुस्सा

यहाँ हम आप सबको ये बताना चाहेंगे किस तरह से शाहरुख खान के साथ अपने रिश्ते पर फरीदा जलाल बॉलीवुड एक्ट्रेस फरीदा जलाल ने जो कहा इससे लोग काफी हैरान भी रहे फरीदा जलाल जो हमेशा शाम तक चुप रहने वाली एक्ट्रेस कहलाती थी उन्होंने हीरामंडी सिरीज़ में काम करने की बात कही इंटरव्यू दिए.

बड़ी खुशखबरी! दुल्हन सोनाक्षी सिंहा को सलमान ख़ान देंगे आलीशान तोहफ़ा

इन्हीं में से एक इंटरव्यू में उन्होंने शाहरुख के साथ स्पेशल बॉन्ड पर बातें भी की और ये बताया शाहरुख खान को लेकर उनकी कैसे विचार हैं पहले उन्होंने शाहरुख को लेकर कहा था की नंबर बदल गए हैं आप बातचीत नहीं होती है बड़े ऐक्टर्स काफी व्यस्त रहते हैं उन्हें इन्ट्रेस्ट नहीं होती हर किसी से संपर्क करने में.

85 की उम्र में हेलेन का चलना-फिरना हुआ मुश्किल, फिर भी पहुंची जिम

उसके बाद शाहरुख को लेकर एक उनके मन में सवाल है जो वो चाहती हैं उनसे करना ये उनकी ख्वाहिश है की वो शाहरुख से सवाल कर सके जी हाँ शाहरुख खान से फरीदा ये इस सवाल करना चाहती है की ऐसे सवाल हैं जो मैं उनसे पूछूंगी आप अपनी माँ को बदल कैसे सकते हो किसी और का बेटा कैसे बन सकते हैं आप.

Farida Jalal, angry with son Shahrukh Khan, vented her anger
Farida Jalal, angry with son Shahrukh Khan, vented her anger

बाकी दुआ ही दूंगी आई ऐम वेरी प्राउड ऑफ हिम ये कहना है फरीदा का उन्हें विशेष देते हुए उनसे ये सवाल कर गई है फरीदा फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर संजय गाँधी हुए पाई-पाई को मोहताज

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply