IndiaTechnology

Royal Enfield की कीमत में घर ले आएं Maruti WagonR, जल्दी उठाएं शानदार डील्स का लाभ

Royal Enfield की कीमत में घर ले आएं Maruti WagonR, जल्दी उठाएं शानदार डील्स का लाभ

नई दिल्ली Second Hand Maruti WagonR Deals: मारूति के पास लंबी रेंज वाली काफी कारें हैं। जिसमें हैचबैक से लेकर एसयूवी आदि सारी कारें काफी संख्या में है। ये कार बाजार में काफी पॉपुलर हैं। कंपनी की मौजूद कारों में ज्यादा रेंज देने वाली कार मारुति सुजुकी वैगनआर है। देश के मीडिल क्लास लोग इस कार को कम कीमत और अच्छे खासे माइलेज में खरीद सकते हैं। ये हैचबैक बीते काफी सालों से अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है।

Maruti WagonR की कीमत

Maruti WagonR की कीमत की बात करें तो इसको आप 4.54 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। वहीं इसका टॉप मॉडल 7.38 लाख रुपये में आता है। यदि आप इस कार को काफी पसंद करते हैं और इसको खरीदने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन बजट कम होने पर नहीं खरीद पा रहे हैं तो यहां पर जान लें इस पॉपुलर हैचबैक के सेकंड हैंड मॉडल्स पर मिलने वाली ऑफर्स की डिटेल, कि कहां पर ये कार आपको आधी कीमत में मिल जाएगी।

Second Hand Maruti WagonR की पहली डील

Second Hand Maruti WagonR पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो ओएलएक्स वेबसाइट पर मौजूद है। यहां पर वैगनआर का 2012 मॉडल बिक्री के लिए रखा गया है। जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस कार में आफ्टर मार्केट सीएनजी किट लगाई गई है। इस कार की कीमत 1.5 लाख रुपये तय की गई और अलावा कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा है।

Second Hand Maruti WagonR की दूसरी डील

वहीं Used Maruti WagonR की दूसरी डील क्विकर पर मिल सकती है। जहां पर कार का 2013 का मॉडल लिस्ट किया गया है। इस कार की ओनरशिप सेकेंड हैंड है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस कार की कीमत 2.3 लाख रुपये तय की गई है और इसके साथ फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

Second Hand Maruti WagonR की तीसरी डील

इसके बाद तीसरी डील के तौर पर मारूति सुजुकी ट्रू वैल्यू पर मिल सकती है। इस वेबसाइट पर मारूति वैगनआर का 2014 मॉडल बिक्री के लिए रखा गया है। इस कार की कीमत 3 लाख रुपये तय की गई है और इसके साथ में 6 महीने की इंजन वारंटी और आसान फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी जा रही है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply