India

इतनी आलीशान होगी सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इक़बाल की शादी

इतनी आलीशान होगी सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इक़बाल की शादी

आज हम बात करने वाले हैं दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की आलीशान शादी के बारे में रिपोर्टस कह रहे है की सोनाक्षी और जहीर की शादी मुंबई के बर्तन में हो और ऐसे में दोनों तेज जून को इस शादी को बेमिसाल बनाएंगे सोबेह में शादी और शाम में पार्टी होने वाली हैं सोनाक्षी और जहीर की शादी की खुशी में जहाँ उनके काफी क्लोज़ फ्रेंड्स फैमिली इन बाइ स्टेप होंगे.

बड़ी खुशखबरी! दुल्हन सोनाक्षी सिंहा को सलमान ख़ान देंगे आलीशान तोहफ़ा

ऐसे में यहाँ आपको हमारी इस रिपोर्ट में ये बताने जा रहे हैं मुंबई के बस दिन में जहाँ सोनाक्षी सिन्हा की शादी होगी उस इलाके के बारे में तो ये आपको बता दें बाल काफी पॉश इलाका है मुंबई का और ये आपको बताना चाहेंगे हॉस्पिटैलिटी के लिए यह जगह काफी मशहूर भी है यह आप और खासतौर पर बात करें.

85 की उम्र में हेलेन का चलना-फिरना हुआ मुश्किल, फिर भी पहुंची जिम

तो बड़े बड़े फंक्शन से वन्स होते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े सितारे इस जगह से काफी जुड़े हुए हैं सोनाक्षी और जहीर मुंबई में काफी समय से साथ रह रहे हैं और उस जगह के बारे में यह काफी ज्यादा समय से सर्च कर यहाँ अपने ड्रीम वेडिंग को संपन्न होते हुए ये देखना चाहते हैं और इसलिए यहाँ आपको ये जानकारी देना चाहेंगे.

Sonakshi Singha-Zaheer Iqbal's wedding will be so luxurious
Sonakshi Singha-Zaheer Iqbal’s wedding will be so luxurious

इस जगह पर वेड्डिंग ड्रीम वेडिंग की तरह होगी सोनाक्षी और जहीर की जहाँ पर बड़े फंक्शन सोते है तो ऐसा लगता है राजमहलों में शाही शादी होने वाली है खूबसूरती अगर आप इन जगहों की देखेंगे यकीनन आपको हैरानी होगी क्योंकि ये जो इलाके हैं इन इलाकों में मुंबई के इन इलाकों में बर्तन में खासतौर पर बाद करें.

धर्म बदलकर शादी करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

तो वाकई में यहाँ गुड टेस्ट और गुड मूड बनाने के लिए इससे बेटर प्लेस कोई और नहीं हो सकता ये ये कहा गया है और यहाँ के फंक्शन्स के बारे में आए दिन चर्चा रही है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमे कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply