India

ऋषभ पंत के अरमानों पर पानी फिरना तय, जानिए क्या है इसकी वजह

ऋषभ पंत के अरमानों पर पानी फिरना तय, जानिए क्या है इसकी वजह

आईसीसी वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम ने सुपर-8 में पहुंच लिया है। इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का लक्ष्य खिताब पर है, क्योंकि 17 साल से यह लंबा समय बीता है टूर्नामेंट के आगामी मैच के लिए टीम में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव हो सकते हैं। विराट कोहली को ओपनिंग से हटाने की बात की जा रही है, जिसमें रोहित शर्मा शामिल हो सकते हैं।

इस परिस्थिति में, नीचे के नंबर बदलने की संभावना तय है। अब सवाल यह है कि विराट कोहली ओपनिंग नहीं करेंगे तो ऋषभ पंत को कहां बल्लेबाजी करने दिया जाएगा।

ऐसे में, रोहित शर्मा के साथ किस बल्लेबाज को भेजा जाएगा, इस पर अभी आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन मीडिया की रिपोर्ट्स में इस पर बड़ा दावा किया जा रहा है।

रोहित शर्मा के साथ यह बल्लेबाज करेगा ओपनिंग

वर्तमान में, भारतीय क्रिकेट टीम की अगले मैचों में ओपनिंग के लिए कोई निर्णय अभी तक नहीं लिया गया है। रोहित शर्मा के आने की स्थिति तय है, लेकिन विराट कोहली को बाहर किया जाता है, तो किस खिलाड़ी को मौका दिया जाएगा, यह सवाल अभी भी खड़ा है।

आशा की जा रही है कि रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जायसवाल को ओपनिंग की जिम्मेदारी दी जा सकती है।

इस अवस्था में, तीसरे नंबर पर विराट कोहली को भेजने का फैसला किया जा रहा है। अगर यही क्रम जारी रहा तो चौथे नंबर पर सूर्य कुमार यादव और पांचवें नंबर पर ऋषभ पंत को बल्लेबाजी कराने का मौका दिया जाएगा। इस प्रकार बैटिंग ऑर्डर का क्रम बदल जाएगा।

इस मामले में, ऋषभ पंत ने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए उम्दा प्रदर्शन दिखाया है, जिन्होंने अपने बल्ले से बहुत सारे रन बनाए हैं। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है, लेकिन मीडिया की रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है।

जानिए क्या हो सकती है संभावित प्लेइंग इलेवन?

टीम के आधिकारिक रूप से इस्तेमाल होने वाले खिलाड़ियों की सूची में रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कहोली, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, और जसप्रीत बुमराह शामिल हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply