India

ऋषभ पंत और इस हसीना के बीच का सच उनकी अद्भुत केमिस्ट्री की कहानी और कातिलाना नजरें!

ऋषभ पंत और इस हसीना के बीच का सच उनकी अद्भुत केमिस्ट्री की कहानी और कातिलाना नजरें!

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 25वें मुकाबले में भारतीय टीम उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रही है, जिसके परिणामस्वरूप हाल ही में अमेरिका को न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 7 विकेट से हराया इस मैच में अमेरिका ने 110 रन बनाए, जवाब में भारतीय टीम ने सूर्यकुमार यादव और शिवम दुबे की महान बल्लेबाजी से मैच अपने नाम किया। लेकिन ऋषभ पंत का बल्ला इस मैच में विशेष नहीं था।

क्रिकेट के दीवानों में ऋषभ पंत को जानने की उत्कण्ठा होती है, उन्होंने हाल ही में एक खूबसूरत हसीना के साथ जुड़ा था, जो कि वेस्टर्न लुक्स में कातिलाना नजर आती है। उनकी सोशल मीडिया पर एक्टिव प्रस्तुती भी है। हालांकि पिछले मैच में उन्होंने बेटिंग में कुछ खास नहीं किया।

ऋषभ पंत ने तोड़ दिया ये 4 साल पुराना रिकॉर्ड

हालांकि, टीम इंडिया के विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने फील्डिंग में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया, जिससे उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान का 14 साल पुराना विश्व कप का रिकॉर्ड ध्वस्त किया है।

टी20 विश्व कप 2024 में अब तक उन्होंने 7 कैच लपके हैं। उन्होंने अमेरिका के खिलाफ खेले गए मैच में दो कैच पकड़े, जिससे खबरों में बताया जा रहा है कि उन्होंने विश्व कप का रिकॉर्ड ध्वस्त किया।

ऋषभ पंत ने जुड़ा था इस हसीना के साथ नाम

असल में, 2015 की मिस डीवा विनर उर्वशी रौतेला अपने खूबसूरत रूप में देखी जा सकती हैं, जो अपने कातिलाना अंदाज से अपने फैंस को प्रभावित करती हैं।

उर्वशी रौतेला ने कई मैचों में दर्शकों के साथ दिखाई दी हैं, और उनके हर लुक से फैंस खूब प्यार करते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम ऋषभ पंत के साथ कई बार जोड़ा गया है, हालांकि इसके बारे में किसी को सच्चाई पता नहीं है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply