IndiaTechnology

3 लाख से भी कम कीमत में honda की ये कार लेजाए घर

3 लाख से भी कम कीमत में honda की ये कार लेजाए घर

दोस्तों अगर आप कार खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों आपको बता दे की अब आप 3 लाख से भी कम कीमत हौंडा की धांसू कार ले सकते है , जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है Honda Accord 2.4 Elegance MT की ये कार काफी धांसू है। और लुक और डिज़ाइन भी जबरदस्त है, आइये जानते है इसके बारे में

 

धुआंधार परफॉर्मेंस और माइलेज  

Honda Accord 2.4 Elegance MT में 2.4L का 4-सिलेंडर i-VTEC पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 180 bhp की पावर और 222 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन आपको सड़क पर दमदार परफॉर्मेंस देने का वादा करता है. अगर आप स्पीड पसंद करते हैं, तो ये आंकड़े आपको जरूर लुभाएंगे.

लेकिन पावर के साथ-साथ माइलेज भी तो जरूरी है. Honda Accord 2.4 Elegance MT आपको निराश नहीं करेगी. ARAI के अनुसार, यह कार मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ 12.88 किमी/लीटर तक का माइलेज देती है, जो इस सेगमेंट के लिए काफी अच्छा है.

मैनुअल ट्रांसमिशन 

Honda Accord 2.4 Elegance MT में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है. अगर आप उन लोगों में से हैं, जिन्हें ड्राइविंग का पूरा कंट्रोल पसंद है, तो ये कार आपको जरूर पसंद आएगी. मैनुअल ट्रांसमिशन आपको गाड़ी के साथ एक अलग ही जुड़ाव का एहसास कराता है और स्पोर्टी ड्राइविंग का मज़ा दोगुना कर देता है.

शानदार फीचर्स 

Honda Accord 2.4 Elegance MT सिर्फ पावरफुल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के बारे में ही नहीं है. इस कार में कई शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं, जो आपकी राइड को आरामदायक और सुविधाजनक बनाते हैं. अलॉय व्हील्स: स्टाइलिश अलॉय व्हील्स कार को आकर्षक लुक देते हैं.

लेदर सीट्स: लेदर सीट्स न सिर्फ प्रीमियम फील देती हैं, बल्कि साफ-सुथरे रखने में भी आसान होती हैं, सनरूफ (ऑप्शनल): कुछ मॉडल्स में सनरूफ का ऑप्शन भी मिलता है, जो आपको खुले आसमान का मज़ा लेने देता है, क्लाइमेट कंट्रोल: क्लाइमेट कंट्रोल आपको अपनी मनचाही टेम्प्रेचर सेट करने की सुविधा देता है.ऑडियो सिस्टम: पावरफुल ऑडियो सिस्टम आपकी हर जर्नी को म्यूजिकल बना देता है, एयरबैग्स: आपकी सुरक्षा के लिए कई एयरबैग्स दिए गए हैं.

 

खूबसूरत डिजाइन और आरामदेह इंटीरियर

Honda Accord 2.4 Elegance MT की डिजाइन काफी आकर्षक है. इसकी स्लीक और स्ट्रीमलाइन बॉडी इसे एक स्पोर्टी लुक देती है. साथ ही, इसका इंटीरियर भी काफी प्रीमियम और आरामदेह है. स्पेशियस कैबिन में 5 लोग आसानी से बैठ सकते हैं.

कीमत 

अब बात करते है कीमत की जी हाँ दोस्तों इस धांसू कार की कीमत OLX की वेबसाइट में मात्र ₹2,25,000 रखा गया है , कार 2010 की मॉडल है और अभी तक ये कार मात्र 77,000 KMS तक चली है। कार में किसी भी प्रकार का प्रॉब्लम नहीं है। अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो ऑनलाइन मार्केट OLX में जाके ले सकते है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply