India

4 साल पहले दुनिया छोड़ गए थे सुशांत सिंह राजपूत, भाई की मौत के इंसाफ का इंतजार कर रहीं हैं बहनें

4 साल पहले दुनिया छोड़ गए थे सुशांत सिंह राजपूत, भाई की मौत के इंसाफ का इंतजार कर रहीं हैं बहनें

4 साल पहले सुशांत सिंह राजपूत छोड़ गए थे दुनिया बूढ़े पिता से छिन गया जवान बेटे का साथ भाई की कलाई पर राखी बांधने को तरस गई बहने, आज भी कर रही है सुशांत की मौत के इंसाफ का इंतजार, 14 जून का दिन शायद ही कोई भी वो शख्स से याद करना चाहता होगा जो बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का चाहने वाला रहा हो.

बड़ी खुशखबरी! दुल्हन सोनाक्षी सिंहा को सलमान ख़ान देंगे आलीशान तोहफ़ा

ना सिर्फ फैन्स बल्कि सुशांत के परिवार के लिए भी आज का दिन एक बुरे सपने जैसा है आज ही के दिन ठीक 4 साल पहले बॉलीवुड जगत से एक ऐसी खबर आई थी जिसने हर किसी का दिल तोड़ कर रख दिया था साल 2020 में 14 जून ही वो तारीख थी जब सुशांत जैसा चमकता सितारा इस दुनिया को छोड़ कर हमेशा के लिए सबसे दूर चला गया था.

85 की उम्र में हेलेन का चलना-फिरना हुआ मुश्किल, फिर भी पहुंची जिम

मुंबई में अपने घर में मृत पाए गए ऐक्टर की मौत का सदमा आज भी उनके चाहने वालों को और परिवार को सता रहा है सुशांत ने तो हमेशा के लिए अपनी आंखें मूँद लीं वहीं सुशांत के निधन से उनके परिवार का हाल आज भी बेहाल है 4 साल हो गए लेकिन आज भी सुशांत के बुजुर्ग पिता केके सिंह के दिल में एक जवान बेटे को खोने का गम बसा हुआ है.

Sushant Singh Rajput left this world 4 years ago, sisters are waiting for justice in brother's death
Sushant Singh Rajput left this world 4 years ago, sisters are waiting for justice in brother’s death

जिस उम्र में एक बेटा अपने पिता का सहारा बनता है उसी वक्त सुशांत के पिता ने बेटे की अर्थी को कंधा दिया था वो आज भी इसी आस में है कि उनके दिवंगत बेटे को न्याय मिलेगा और उनकी मौत के पीछे का सच सामने आएगा ना सिर्फ सुशांत के पिता बल्कि इस न्याय की उम्मीद तो सुशांत की चारों बहनें भी कर रही है आखिर सुशांत उनके इकलौते भाई जो थे.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर संजय गाँधी हुए पाई-पाई को मोहताज

आज सुशांत की चौथी बरसी पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने आंखो में आंसू लिए भाई को याद किया है सोशल मीडिया पर श्वेता ने सुशांत की विडियोज को पोस्ट किया है और उसके कैप्शन में भावुक होकर लिखा है भाई 4 साल हो गए तुम्हे गए हुए और हमें आज तक नहीं पता कि 14 जून 2020 को क्या हुआ था तुम्हारा जाना आज भी मिस्ट्री बना हुआ है.

मई हेल्पलेस प्लेस फील करती हूँ क्या हमें तुम्हारी मौत का सच जानने का हक नहीं है ये पॉलिटिकल एजेंडा क्यों बन गया है मैं रिक्वेस्ट करती हूँ भीख माँगती हूँ कि हमें सच बताया जाए सिर्फ सुशांत के पिता और उनकी बहनों को ही नहीं बल्कि देश विदेश में सुशांत के फैंस आज भी इसी इंतजार में हैं कि उन्हें एक्टर के निधन के पीछे का छुपा सच पता चल सके.

सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति की कुल संपत्ति आई सामने

4 साल पहले जब सुशांत की मौत हुई तो शुरुआत में उनकी मौत को सु*साइड माना गया था लेकिन फिर परिवार और फैन्स की ओर से ये मांग की गई कि इसकी इसकी जांच सीबीआइ करें देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी को ये केस लाखों करोड़ों लोगों की उम्मीद के साथ सौंपा गया था सीबीआई ने 6 अगस्त 2020 को केस रजिस्टर किया था 4 साल का लंबा अरसा बीत चुका है.

लेकिन जांच एजेंसी इस मामले में किसी भी नतीजे पर नहीं पहुँच पाई है और आज भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक रहस्य ही बनी हुई है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

पोती आराध्या नहीं अमिताभ बच्चन के नन्हे पोते का ये हाल आया सामने

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply