IndiaTechnology

दमदार परफॉर्मेंस और शानदार फीचर्स के लिए Yamaha MT-15 है बेस्ट, जानें कीमत

दमदार परफॉर्मेंस और शानदार फीचर्स के लिए Yamaha MT-15 है बेस्ट, जानें कीमत

नई दिल्ली Yamaha MT-15 Bike: अगर आप किसी स्पोर्ट बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए खास हो सकती है। आपको बता दें स्पोर्ट बाइक के तौर पर Yamaha MT-15 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। ये बाइक अपना शानदार लुक, दमदार परफॉर्मेंस और शानदार फीचर्स के लिए जान जाती है। चलिए इस बाइक के बारे में विस्तार से जानते हैं।

आपको बता दें Yamaha MT-15 सबसे ज्यादा पॉपुलर बाइक हैं। ये अपने शानदार लुक और एयरोडायनामिक डिजाइन के लिए जानी जाती है। इस बाइक में नया स्टाइलिश एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और ट्विन एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स मिलते हैं। इसके साथ में इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक और स्लिम रेड सेक्शन दिया गया है जो कि इसे और भी स्पोर्टी बनाता है।

अब यदि बात इसके इंजन की करें तो Yamaha MT-15 में आपको 155सीसी का लिक्विड कूल्ड, 4 स्ट्रोक इंजन मिलता है। ये इंजन 18.1 बीएचपी की पावर और 14.2 एनएम का पीक टार्क जनरेट करेगा। यानि कि रफ्तार और दम के मामले में ये बाइक आपको बिल्कुल निराश नहीं करेगी।

जानें क्या हैं फीचर्स

Yamaha MT-15 सिर्फ दमदार इंजन और शानदार लुक के लिए नही जानी जाती है। बल्कि ये अपने शानदार फीचर्स के लिए भी जानी जातकी है। इसमें बाइल में आपको फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED टेललाइट और हाज़ार्ड लैंप मिलता है।

इसके अलावा इंजन किल/स्टार्ट स्टॉप स्विच और साइड-स्टैंड इंजन जैसे फीचर्स मिलते हैं। जो कि राइड को और भी सुविधाजनक बनाते हैं। सुफ्टी के लिहाज से ये बाइक आपके लिए काफी लाभदायक है।

Yamaha MT-15 का माइलेज

वहीं Yamaha MT-15 के माइलेज की बात करें तो ये अपने सेगमेंट में काफी किफायती है। यदि इस बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो दिल्ली के शोरूम में इसकी कीमत 1,67,700 रुपये है।

कंपनी ने इस बाइक को लेकर ये दावा किया है कि ये 56.87 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। यानि कि रोजाना के लिहाज से एक परफेक्ट बाइक है। वहीं लंबी दूरी के लिए भी एक शानदार बाइक है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply