AutomobileIndia

गर्दा उड़ा के मार्केट को रेल देगी Yamaha Fascino जैसी शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखें पूरी जानकारी

गर्दा उड़ा के मार्केट को रेल देगी Yamaha Fascino जैसी शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखें पूरी जानकारी

Yamaha Fascino जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में यामाहा की मॉडल को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। इसका सबसे पहला कारण है यामाहा आपको एक शानदार लुक के साथ-साथ बेहतरीन फीचर्स भी देती है। हाल ही में यामाहा ने अपनी एक शानदार मॉडल को लांच किया है जिसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स दिए जा रहे हैं। 

कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दें इस मॉडल में आपको एलइडी डीआरएल जैसी सुविधाएं देखने को मिलेंगे। इसके अलावा एक दमदार इंजन परफॉर्मेंस और लाजवाब बजट फ्रेंडली कीमत भी आपको इस पर मिलने वाली है। 

फिचर्स है एकदम धांसू

अब अगर हम इस मॉडल के फीचर्स के बारे में आपसे बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको ट्रिप डिस्टेंस और बैटरी वोल्टेज जैसे फीचर्स मिल रहे हैं। साथ ही साथ लोकेशन और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की सुविधा भी इसमें मौजूद है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में ग्राहकों को LED DRLS और Y-Connect ब्लूटूथ ऐप कनेक्टिविटी जैसे कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। 

ईंजन स्पेसिफिकेशन भी है शानदार 

अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 125cc का ब्लू कोर हाइब्रिड इंजन दिया जा रहा है। वहीं अगर हम इस मॉडल के माइलेज की बात करें तो आपको बता दें यह शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 68.75 kmpl का माइलेज भी आपको दे रही है।  

Yamaha Fascino Pricing details 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक अगर हम इस मॉडल की कीमत की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इसमें आपको EMI की सुविधा भी दी जा रही है। इस मॉडल की कीमत भारतीय बाजारों में 81,200 रुपए है। अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो सिर्फ 10000 में आप इसे अपना बना सकते हैं इसके लिए बैंक आपको 36 महीना तक का EMI प्लान दे रही है। बैंक के अनुसार 36 महीना तक आपको इसपर 2,225 रुपए का EMI चुकाना होगा। 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply