India

अदिति भाटिया ने खरीदा नया घर, 24 की उम्र में ड्रीम होम की मालकिन बन किया गृहप्रवेश

अदिति भाटिया ने खरीदा नया घर, 24 की उम्र में ड्रीम होम की मालकिन बन किया गृहप्रवेश

ये है मोहब्बतें फेम अदिति भाटिया ने खरीदा नया आशियाना, रीती रिवाज के साथ मम्मा संघ किया ड्रीम होम में गृहप्रवेश तस्वीरें शेयर कर दिखाई आलीशान घर की झलकियाँ 24 की उम्र में बनी करोड़ों की कीमत के लग्जरी फ्लैट की मालकिन, कहते है की सपनों को पूरा करने की कोई उम्र नहीं होती और सिर्फ 24 साल की छोटी सी उम्र में जब ज्यादातर यंगस्टर्स अपने लिए सूटेबल जॉब की तलाश कर रहे होते हैं.

पीएम मोदी पर मुस्लिमों वाले जालीदार टोपी के लिए नसीरुद्दीन शाह ने साधा निशाना

उस उम्र में अपने खुद की कमाई से खरीदे गए नए घर की मालकिन बन गई है ये है मोहब्बतें की बड़ी रूही यानी की ये एक्ट्रेस अदिति भाटिया यानी अदिति भाटिया भी अब टीवी एक्ट्रेस एक्स्क्यूस यंग एक्ट्रेस ब्रिगेड का हिस्सा बन गई है जिन्होंने छोटी सी उम्र में अपनी कमाई से सपनों की नगरी मुंबई में अपना खुद का घर खरीदने का सपना पूरा कर लिया है.

मुस्लिम धर्म के अनुसार शादी करेंगी सोनाक्षी सिंहा?, छोड़ेंगी हिंदू धर्म?

और ये धमाकेदार खुशखबरी भी खुद अदिति ने ही अपने फैन्स और तमाम चाहने वालों को सुनाई है वो भी सोशल मीडिया के जरिये हाल ही में अदिति ने अपने होम स्वीट होम में गृह प्रवेश किया है और नए घर में कदम रखते ही एक्ट्रेस ने अपने इस ड्रीम हाउस की झलक भी फैन्स को दिखा दी है तस्वीरों में अदिति अपनी मॉम वीणा भाटिया के साथ पारंपरिक तरीके से पूजा पाठ करती नजर आ रही है.

Aditi Bhatia bought a new house, became the owner of a dream home at the age of 24 and entered the house
Aditi Bhatia bought a new house, became the owner of a dream home at the age of 24 and entered the house

माँ बेटी ने पूरे रीती रिवाज के साथ नए घर में गृहप्रवेश किया दोनों ने एक साथ पूजा में हिस्सा लिया तो वहीं अदिति की नानी वीडियो कॉल के जरिए इस पूजा का हिस्सा बनीं जिसकी झलक एक्ट्रेस ने एक फोटो के जरिये दिखाई है छोटी सी उम्र में नातिन करोड़ों की कीमत के आलीशान घर की मालकिन बन गई है तो फिर नानी के लिए भी एक गर्व का मौका है.

मुस्लिम बहू बनने जा रही सोनाक्षी सिन्हा का ज़बरदस्त जवाब

तस्वीर में अदिति की नानी के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है अपनी जिंदगी के सबसे खास और खुशियों से भरे मौके पर अतिथि गुलाबी साड़ी में सज धज के तैयार हुई जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी दिल की खुशी ने उनके चेहरे की चमक को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है 13 जून को अदिति ने अपने घर में पूजा पाठ की है.

और अब वो जल्द ही शिफ्ट होने वाली है बता दें की ये साल अदिति के लिए एक से बढ़कर एक खुशियों के मौके ला रहा है अभी कुछ ही महीनों पहले एक्ट्रेस ने अपने लिए लग्जरी गाड़ी भी खरीदी थी मार्च महीने में अदिति ने खुद को व्हाइट कलर की चमचमाती मर्सिडीज़ बेन्ज़ ई ग्लास गिफ्ट की थी ये एक्सपेंसिव कार 70 से 75,00,000 की कीमत में आती है.

40 की उम्र में मां बनेंगी एक्ट्रेस दृष्टि धामी, शादी के 9 साल बाद हुई प्रेगनेंट

लग्जरी गाड़ी खरीदने के बाद एक्ट्रेस ने अपने लिए एक लग्ज़री घर भी खरीद लिया है आपको बता दें कि अदिति भाटिया ने कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है हालांकि उन्हें नेम और फेम एकता कपूर के शो ये है मोहब्बतें से मिला था सीरियल में उन्होंने इशिता और रमन भल्ला की बेटी रूही भल्ला का रोल प्ले किया था.

अदिति लंबे वक्त से सिरीज़ की दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर बेहद ऐक्टिव है और ब्रैंड प्रमोशन के जरिए मोटी कमाई करती है फिलहाल आप इस पूरी खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

बेटे-बहू सैफ़-करीना से अलग होने के बाद शर्मिला टैगोर का हुआ ये हाल

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply