AutomobileIndia

टाटा मोटर्स की नैनो ईवी, फ्यूचरिसटिक लुक में आएगी नजर 1

टाटा मोटर्स की नैनो ईवी, फ्यूचरिसटिक लुक में आएगी नजर 1

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों का प्रवेश तेजी से बढ़ रहा है और इसमें टाटा मोटर्स एक मुख्य खिलाड़ी बन गया है। टाटा मोटर्स ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय नैनो कार के इलेक्ट्रिक वर्जन को लांच करने की घोषणा की है, जो कि इस कंपनी की इलेक्ट्रिक वाहन पोर्टफोलियो का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनेगा।

नैनो ईवी अपने साधारण और इंटेलिजेंट डिजाइन के साथ नए युग की ओर अग्रसर होगा, जिसमें विशेष रूप से शानदार बैटरी लाइफ, एफिशिएंट प्रदर्शन और एलईडी इंडिकेटर्स शामिल होंगे।

टाटा मोटर्स के इलेक्ट्रिक वाहन विभाग के माध्यम से, वे भारतीय बाजार में नए और आधुनिक वाहनों को बढ़ावा दे रहे हैं, जिससे आगामी समय में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम साबित हो सकता है।

टाटा नैनो ईवी के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टाटा नैनो ईवी के बारे में कई तरह की जानकारियां सामने आई है, जिसमें यह भी कहा जा रहा है कि आने वाले समय में ये कार जयेम नियो के रूप में लाया जा सकता है। इस कार में आपको 72V की बैटरी दी जा रही है जो कि फुल चार्ज करने पर 200 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है।

टाटा नैनो ईवी की कीमत

बता दें कि इस समय भारतीय बाजार में ईवी व्हीकल को बहुत पसंद किया जा रहा है और काफी वरीयता भी दी जा रही है। इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसको काफी पसंद किया जाएगा। तो वहीं इस कार की कीमत के बारे में बात करें तो इसको 5 लाख रूपये की रेंज में लांच किया जा सकता है।

टाटा नैनो ईवी की खासियत

हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टाटा नैनो इलेक्ट्रिक का डिजाइन काफी खास और आकर्षक है। जिसको लोग काफी पसंद करेंगे। इसके बारे में आपको बता दें कि ऐसे रेंडर जारी करने वाले एसआरके डिजाइंस ने भी एक ऐसी ग्राफिक इमेज पेश की है जिसमें टाटा ईवी का फ्यूचर नजर आ रहा है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply