AutomobileIndia

Simple One Electric Scooter में मिलेंगे कई शानदार फीचर्स, जबरदस्त है स्पीड और माइलेज भी

Simple One Electric Scooter में मिलेंगे कई शानदार फीचर्स, जबरदस्त है स्पीड और माइलेज भी

Simple One Electric Scooter सभी लोग जानते हैं महंगाई भरी इस दुनिया में काफी तेजी से पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ते जा रहे हैं इसी वजह से सभी लोगों का ध्यान इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ भी काफी तेजी से आकर्षित हो रहा है। हाल ही में सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में आई है जो वाकई बहुत सिंपल और यूजर फ्रेंडली है। 

अगर आप अपने लिए इस खूबसूरत सी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसे सिर्फ 15385 रुपए का डाउन पेमेंट करके आप अपने घर ले जा सकते हैं। यह शानदार मॉडल आपको आकर्षक लुक बेहतरीन माइलेज और दमदार टॉप स्पीड दे रही है। 

आधुनिक फिचर्स से है लैश

अब अगर हम इस मॉडल के आधुनिक फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 90 क्षेत्र टायर के साथ-साथ 12 इंच ट्यूबलेस एलॉय व्हील की सुविधा दी गई है। इसके अलावा रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सीबीएसई के साथ फ्रंट में 200 mm का डिस और रियर में 190 mm का डिस भी आपको दिया जाएगा। 

साथ ही साथ इस मॉडल में आपको एलईडी बैक लाइट और 7 इंच टीएफटी टच स्क्रीन एलसीडी की सुविधा दी जाएगी। इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी जा रही है जिससे कि आप स्क्रीन पर कॉल और मैसेजिंग अलर्ट के नोटिफिकेशन देख पाएंगे। 

बैट्री भी दे रही है अच्छा प्रदर्शन

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको 5kwh की क्षमता वाली लिथियम आयन फास्फेट बैट्री दी गई है। इसमें लगी बैटरी को चार्ज होने में सिर्फ 2 घंटे का समय लगता है। साथ ही साथ या बैटरी आपको एक जबरदस्त स्पीड और बेहतरीन रेंज भी ऑफर कर रही है।

माइलेज भी है जबर्दस्त

अब अगर माइलेज की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 212 किलोमीटर का जबरदस्त रेंज दिया जा रहा है साथ ही साथ इसमें आपको 105 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड दी जा रही है। कंपनी का दावा है कि यह शानदार मॉडल जीरो से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में सिर्फ 2.77 सेकंड का समय लेती है। अपने माइलेज और स्पीड की वजह से बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है। 

Simple One Electric Scooter Price in India

इसी के साथ ही अगर हम इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसकी कीमत 1.45 – 1.50 लाख रुपए है। कंपनी का दावा है कि इसे आप 15,385 रुपए का डाउन पेमेंट करके अपने घर ले जा सकते हैं। इसके बाद आपको बैंक से 1,38,465 रुपए का लोन दिया जाएगा इस लोन को 36 महीने तक 4460 की EMI देकर आप इस शानदार स्कूटर को हमेशा के लिए अपना बना सकते हैं। 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply