AutomobileIndia

बजाज की ये CNG बाइक उड़ा देगी गर्दा, जल्द होने वाली है लॉन्च 1

बजाज की ये CNG बाइक उड़ा देगी गर्दा, जल्द होने वाली है लॉन्च 1

Bajaj CNG Bike:इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर के बाद अब मार्किट में आगे आ रही है cng बाइक. कहा जा रहा है की बहुत जल्द अब cng बाइक भी तबाही मचाएगी. कहा जा रहा है की इस साल बजाज भी अपना cng बाइक लॉन्च करने वाली है. इस में दिए गए फीचर जबरदस्त मिलने वाला है. इस में दिए जाने वाला माइलेज भी दमदार है. चलिए आपको इस के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इस में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस में दिए गए फीचर्स दमदार मिलने वाले है. इस बाइक में वैसे तो अभी कंपनी ने कोई भी फीचर के बारे में डिटेल में कुछ नहीं बताया है. कंपनी का कहना है की बजाज कंपनी ने इसे रोजाना के इस्तेमाल के लिए बनाया है . ऐसे में आपको इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दी जाने की संभावना है. आपको इस बाइक में फ्यूल गेज (CNG और पेट्रोल दोनों के लिए), ट्रिप मीटर, और CNG लेवल इंडिकेटर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए जाने वाले है.

मिलने वाली बैटरी

अभी कंपनी के तरफ से किसी भी चीज़ के बारे में खुलकर बताया नहीं गया है. ऐसे में कहा जा रहा है की आपको इस बाइक में cng इंजन दिया जाने की उम्मीद है. कहा जा रहा है की इस में दिए गया इंजन बिलकुल 100-110cc पेट्रोल मोटरसाइकिल के बराबर होने वाला है. आपको इस में दिए गए बैटरी भी कम नहीं है. आपको इस बाइक में सेल्लिंग पॉइंट फ्यूल एफिशिएंसी होने वाला है. कहा जा रहा है की अगर इस में cng इंजन मिल गए तो ये आपको 300 से 350 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है.

कीमत

अब आते है कीमत पर. बात अगर कीमत की करें तो आपको बजाज के इस cng बाइक में की शुरुआती कीमत 60 हज़ार से 80 हज़ार के बीच हो सकती है. ऐसे में ये बाइक आपके लिए बहुत ही काम की होने वाली है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply