AutomobileIndia

Honor Magic V Flip: Honor ने पेश किया पहला क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन, 12GB रैम के साथ पावरफुल कैमरा 1

Honor Magic V Flip: Honor ने पेश किया पहला क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन, 12GB रैम के साथ पावरफुल कैमरा 1

नई दिल्ली। मोबाइल फोन मार्केट में Vivo का फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉच हेन के बाद अब ऑनर कपंनी ने भी चीन में अपना पहला फ्लिप फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। जो शानदार डिजाइन के साथ आर्षक लुक देने वाला है। इस फोन में कपंनी ने बेहद एंडवास फीचर्स दिए है। जिसकी खूबियों के चलते लोग इस फोन को खरीदने के लिए बैचेन हो रहे है यदि आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो जान ले इसकी खूबियो के साथ कीमत के बारे में..

Honor Magic V Flip के फीचर्स

Honor Magic V Flip फोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें  6.53 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जबकि इसका इंटरनल डिस्प्ले 8.03 इंच का है। इस फोन में आपको  16GB रैम के साथ 1TB UFS 4.0 स्टोरेज दिया जाएगा। फोन में 5G, वाई-फाई 7, ब्लूटूथ 5.4, एनएफसीजैसे फीचर्स दिए गए है।

Honor Magic V Flip का कैमरा

Honor Magic V Flip के कैमरे के बारे में बात करें तो यह फोन ट्रिपल रियर कैमरे से लैस है। जिसमें पहला कैमरा 50MP का दूसरा कैमरा, 50MP अल्ट्रा-वाइड लेंस मिलेगा। इसके अलावा तीसरा कैमरा 64MP है। सेल्फी लेने के लिए फोन में 32MP कैमरा दिया गया है।

Honor Magic V Flip बैटरी:

Honor Magic V Flip बैटरी के बारे में बात करें, तो इस स्मार्टफोन में 4800mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इस तगड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए 66वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की सुविधा है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply