AutomobileIndia

अगर आप ने भी TVS की ली है इलेक्ट्रिक स्कूटर तो पढ़ें ये खबर, इलेक्ट्रिक स्कूटर को किया जा रहा है रिकॉल 1

अगर आप ने भी TVS की ली है इलेक्ट्रिक स्कूटर तो पढ़ें ये खबर, इलेक्ट्रिक स्कूटर को किया जा रहा है रिकॉल 1

TVS Iqubbe Recall: TVS कंपनी स्कूटर और बाइक के मामले में काफी ज्यादा मशहूर है. अभी हाल ही में इस कंपनी के तरफ से कुछ इलेक्ट्रिक स्कूटर को रिकॉल किया गया है. अगर आप ने भी अभी हाल ही फ़िलहाल इस कंपनी की किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को लिया है तो ये खबर आपके लिए है.

दरअसल TVS कंपनी का कहना है की ये रिकॉल इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए काफी ज्यादा जरुरी है. इस रिकॉल के बारे में कंपनी का कहना है की ये इसलिए किया जा रहा है ताकि इलेक्ट्रिक स्कूटर का प्रोटेक्टिव इंस्पेक्शन हो सके. सब से पहला नाम जिसे इंस्पेक्शन के लिए नाम सामने आ रहा है वो है TVS Iqube इलेक्ट्रिक स्कूटर.

अब इतना कुछ जानने और समझने के बाद आप भी जानना चाहते होंगे की आखिर ऐसा हो क्यों रहा है और इस TVS Iqube के साथ साथ और कौन कौन से स्कूटर है जिन्हे इंस्पेक्शन के लिए बुलाया जा रहा है. चलिए आपको इस के बारे में डिटेल में बताते है.

इन स्कूटर को भी बुलाया जा रहा है रिकॉल के लिए

आपकी जानकरी एक लिए बता दे TVS कंपनी ने जो इलेक्ट्रिक स्कूटर 10 जुलाई 2023 से 9 सितम्बर 2023 तक बनाए गए हैं उन सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर को रिकॉल के लिए कहा जा रहा है. कंपनी का कहना है की कंपनी इन इलेक्ट्रिक स्कूटर के ब्रिज ट्यूब की टेस्टिंग भी करेगी जिसका सबसे बड़ा मकसद है की ये स्कूटर हैंडलिंग अच्छ है या नहीं.

मान लीजिए टेस्टिंग के समय कुछ भी गड़बड़ लगा या कुछ ठीक नहीं है तो कंपनी उसे बिना ग्राहक से पैसा मांगे ठीक करने वाली है. ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में से जिन्होंने कंपनी के दिए गए डेट से लिया है तो फिर आपके साथ भी ऐसा ही हो सकता है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply