India

Kalki Overseas Advance Booking Record Breaking Report – Apna kal

Kalki Overseas Advance Booking Record Breaking Report – Apna kal

प्रभास की मचअवेटेड फ़िल्म कलकी जिसका फैन्स को बड़ा ही बेसब्री से इंतजार था फ़िल्म को रिलीज होने में अब ज्यादा टाइम नहीं बचा है लेकिन अपने रिलीज से पहले अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड बना चुकी हैं बच्चन साहब और कमल हसन की फिल्म कलकी जी हाँ कलकी ने अब तक वो इतिहास रचा है अभी तक वो इतिहास बनाया है जो अभी तक न तो कोई साउथ की फ़िल्म ऐसा कर चुकी है और ना ही बॉलीवुड की.

कंगना रनौत के घर बजने वाली है शहनाई

जी हाँ ऐडवान्स बुकिंग में अभी तक सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है ओवरसीज़ के और अभी तक तो इंडिया के अंदर एडवांस बुकिंग शुरू भी नहीं हुई है क्योंकि अभी तो ये ट्रेलर है फ़िल्म तो अभी बाकी है क्योंकि जब इंडिया के अंदर एडवांस बुकिंग शुरू होगी तब कितने बड़े बड़े रिकॉर्ड बनेंगे ये तो ना आप सोच सकते हैं और ना ही मैं कोई अंदाजा लगा सकता हूँ जी हाँ फिलहाल कलकी फ़िल्म की एडवांस बुकिंग की अपडेट के बारे में आपको बताने वाली हूँ.

40 की उम्र में मां बनेंगी एक्ट्रेस दृष्टि धामी, शादी के 9 साल बाद हुई प्रेगनेंट

की फिल्म ने अभी तक ओवरसीज़ से कितनी ऐडवान्स बुकिंग कर ली है टोटल क्योंकि हर घंटे जिस तरह सेल टिकट हो रहे हैं ओवरसीज़ में नॉर्थ अमेरिका, फ्रांस, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया और बाकी यूके वगैरह सभी जगहों पर हैरान और कमाल और सब कुछ मालामाल कर देने वाला है कलकी फ़िल्म की मैं जितनी तारीफ करूँ काम है मतलब इंडिया का तो इस फ़िल्म के लिए बहुत ज्यादा बुरा हाल है.

Kalki Overseas Advance Booking Record Breaking Report
Kalki Overseas Advance Booking Record Breaking Report

मतलब बहुत ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं की ये फिल्म बस से फ़िल्म आज ही रिलीज हो जाए लेकिन विदेशों में भी यह फ़िल्म इतना तगड़ा तहलका मचाने वाली है की अभी तक कोई ऐसा ना तो कोई फ़िल्म कर पाई थी और शायद आगे जिस तरह से ये फ़िल्म करने वाली है ना ही ऐसा आपने कभी सुना होगा अगर बात करें फ़िल्म की है तो सबसे पहले अगर आप कलकी फ़िल्म को बहुत ज्यादा इंतज़ार कर रहे हो.

अदिति भाटिया ने खरीदा नया घर, 24 की उम्र में ड्रीम होम की मालकिन बन किया गृहप्रवेश

कलकी फ़िल्म को आप सबसे पहले फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना चाहते हैं तो आइये जानते है पूरी डिटेल्स तो कलकी फ़िल्म की मैं जितनी तारीफ करूँ कम है कलकी एक तेलुगू लैंग्वेज की ये फ्रिक्शन ऐक्शन फ़िल्म है जिसको लगभग पांच भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है तमिल तेलुगु हिंदी कन्नड़ मलयालम पांच भाषाओं में ये फ़िल्म रिलीज होगी और फ़िल्म को डायरेक्ट है नाग अश्विन ने.

फ़िल्म को प्रोड्यूस किया है सी अश्विनी दत्त ने और फ़िल्म में हम एक बड़े स्टारकास्ट प्रभास, अमिताभ बच्चन साहब, कमल हसन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी जैसे अहम सितारे अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं फ़िल्म का जो बजट है वो सभी के सामने आ चुका है फ़िल्म का ऑफिशियली जो बजट है वो लगभग 600 करोड़ रूपये का है जी हाँ 600 करोड़ रूपये के बजट में फ़िल्म बनाई गई है.

मुस्लिम बहू बनने जा रही सोनाक्षी सिन्हा का ज़बरदस्त जवाब

लेकिन फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फ़िल्म का ट्रेलर हम सभी देख चुके हैं फ़िल्म के ट्रेलर में साफ दिख रहा है कि फ़िल्म के ऊपर पैसा भर भर के खर्च किया गया है जी हाँ फ़िल्म का डायरेक्शन कमाल का है प्रभास कहो या कमल हसन साहब या फिर अमिताभ बच्चन साहब या फिर दीपिका पादुकोण हर किसी का जो किरदार है इस फ़िल्म में वो अलग ही है और एक अलग ही दुनिया हमें देखने को मिली.

तो उम्मीद है कि जब फ़िल्म रिलीज होगी सिनेमाघरों में तो एक अलग ही लेवल की हमे फिल्म देखने को मिले और ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर वो करे जो अभी तक आज तक कोई भी फिल्म नहीं कर पाई जी हाँसबसे पहले एडवांस बुकिंग के बारे में आपको बताना चाहटी हूँ एडवांस बुकिंग की अगर मैं बात करूँ तो नॉर्थ अमेरिका में 1.8 मिलियन जो डॉलर थे.

PM Modi के लिए मुसलमानों से बुरी तरह भिड़े नसीरुद्दीन शाह

वो ये टिकट मतलब बेच चुकी है इतने टिकट्स तो मैं आपको बताती चलूं कि फ़िल्म ने अभी तक नॉर्थ अमेरिका में 1.8 मिलिन की जो ऐडवान्स बुकिंग है वो कर ली यानी की अगर मैं इंडियन रूपीस की अगर बात करूँ तो फ़िल्म ने 14 करोड़ 50 लाख रूपये से ज्यादा की एडवांस बुकिंग सिर्फ नॉर्थ अमेरिका से की है.

अगर मैं बाकी जो कन्ट्रीज है जैसे कि ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी, फ्रांस या अगर मैं पूरे यूपी की भी बात करूँ तो यहाँ से भी बहुत अच्छी रिपोर्ट आ रही है और फ़िल्म ने अभी तक यानी की पूरे ओवरसीज से लगभग 18 करोड़ रूपये से ज्यादा की एडवांस बुकिंग कर ली है तो आप मान के चलिए की अभी फ़िल्म को रिलीज होने में कम से कम 12 से 13 दिनों का टाइम बाकी है.

मुस्लिम धर्म के अनुसार शादी करेंगी सोनाक्षी सिंहा?, छोड़ेंगी हिंदू धर्म?

लेकिन फ़िल्म ने ओवरसीज से 18 करोड़ रूपये की एडवांस बुकिंग कर ली तो आप अंदाजा लगाओ अभी फ़िल्म को रिलीज होने में 12-13 दिन है जब ये फ़िल्म रिलीज होगी तो कितना बड़ा तहलका मचेगा और फ़िल्म अपने फर्स्ट डे पर कितनी बड़ी ओपनिंग करेगी दोस्तों मुझे इंतजार है फ़िल्म की एडवांस बुकिंग का इंडिया में खुलने का.

और अभी इंडिया के अंदर कहीं पर भी किसी भी जगह पर फ़िल्म की एडवांस बुकिंग नहीं खुली है लेकिन जैसे ही फ़िल्म की एडवांस बुकिंग इंडिया के अंदर खुलेगी तो मैं कहती हूँ की पूरी तबाही मच जाएगी पठान हो या फिर जवान हो केजीएफ चैप्टर 2 हो ट्रिपल आर हो या बाहुबली 2 हो हर किसी फ़िल्म को ये तहस नहस कर देगी.

मुस्लिम बहू बनने जा रही सोनाक्षी सिन्हा का ज़बरदस्त जवाब

और मुझे लगता है कि अपने फर्स्ट डे पर एक बड़ा कीर्तिमान एक बड़े नंबर ये फ़िल्म दर्ज करेगी और अपने लाइफटाइम में 2000 करोड़ से भी ज्यादा कलेक्शन ये फ़िल्म करेगी लेकिन आपकी क्या राय है आपकी क्या उम्मीदें हैं हमे कमेन्ट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply