India

सांसद बनी कंगना रनौत की सैलरी से लेकर घर तक, जानिए क्या क्या मिलेंगी सुविधाए

सांसद बनी कंगना रनौत की सैलरी से लेकर घर तक, जानिए क्या क्या मिलेंगी सुविधाए

हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा सांसद बनीं भाजपा नेता कंगना रनौत अब फ़िल्म इंडस्ट्री से हटकर राजनीति में अपना भविष्य चमकाएंगी या फिर वाकई में राजनीति में उतरकर ही वो अपनी ज़िंदगी को जनता की सेवा के लिए उस समर्पण करने आई है ये तो वक्त बता देगा फिलहाल आपको बता दें सांसद बनने के बाद कंगना को किस तरह की सुविधाएं मिल रही है.

पीएम मोदी पर मुस्लिमों वाले जालीदार टोपी के लिए नसीरुद्दीन शाह ने साधा निशाना

रिपोर्टस कहते हैं ₹1,00,000 उनकी महीने की सैलरी होने वाली है जी हाँ और इसके साथ में मुफ्त घर सहित कई लग्जरी सुविधाएं क्यों नहीं मिलेंगी अब एक्ट्रेस की लाइफ सांसद बनने के बाद किस तरह बदलेगी सारी बातें हम आपको बताएंगे भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत को टिकट दिया और कंगना ने कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को हराकर 74,000 वोटों से जीत दर्ज की.

मुस्लिम धर्म के अनुसार शादी करेंगी सोनाक्षी सिंहा?, छोड़ेंगी हिंदू धर्म?

और अपनी सियासी सफर की शानदार शुरुआत भी की जीतने के बाद सांसद बनने वाली कंगना रनौत 9 जून को राष्ट्रपति भवन में पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में नज़र आई थी संसद में कंगना रनौत आने वाले समय में नजर आएंगी अक्सर चर्चा ये होती हैं आज हम कंगना की लाइफ में कुछ बदलाव भी हमे देखने को मिलेंगे इस पर बात करेंगे.

Kangana Ranaut becomes MP, from salary to house, know what facilities she will get
Kangana Ranaut becomes MP, from salary to house, know what facilities she will get

सैलरी के अलावा कई सुविधाएं उन्हें जो मिलेंगी इस पर बात कर लेते हैं जी हाँ कंगना रनौत बारे में बात करें तो ₹60,000 ऑफिस खर्च प्रतिमाह उन्हें मिलेगा हर महीने ₹70,000 उन्हें दिए जाएंगे लोकसभा क्षेत्र के भत्ते के रूप में जिसमे स्टेशनल स्टाफ की सैलरी और अन्य चीजों का खर्च शामिल होंगे जबकी एक्ट्रेस की सैलरी ₹1,00,000 प्रतिमाह होगी.

मुस्लिम बहू बनने जा रही सोनाक्षी सिन्हा का ज़बरदस्त जवाब

और कंगना को मुफ्त हाई स्पीड इंटरनेट के अलावा हर साल ₹1.5,00,000 मुफ्त टेलीफोन कॉल की सुविधा मिलेगी हर साल उन्हें 4000 लीटर पानी और 50,000 यूनिट मुफ्त बिजली की सुविधा भी दी जाएगी सांसद के रूप में एक मुफ्त घर भी उन्हें मिलेगा घर में नहीं रहेंगी वो तो ₹2,00,000 हर माह अलाउंस के रूप में वो ले सकती है.

और हर साल 34 बार फ्लाइट में सफर करने का मुफ्त रहेगा उनके पास मौका एक्ट्रेस को हर दिन अन्य खर्चों के लिए ₹2000 दिए जाएंगे जबकि कंगना को भारत सरकार की तरफ से मुफ्त में मेडिकल सुविधाएं भी प्रदान की जाएगी फिलहाल आप इस पूरी खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

40 की उम्र में मां बनेंगी एक्ट्रेस दृष्टि धामी, शादी के 9 साल बाद हुई प्रेगनेंट

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply