IndiaTechnology

हीरो ओर टीवीएस की बैंड बजाने Bajaj Pulsar 200NS की धाकड़ इंन्ट्री! देखें डिजाइन ओर फीचर्स की जानकारी

हीरो ओर टीवीएस की बैंड बजाने Bajaj Pulsar 200NS की धाकड़ इंन्ट्री! देखें डिजाइन ओर फीचर्स की जानकारी

नई दिल्ली:2024 Bajaj Pulsar 200NS. देश में भले ही एंट्री लेवल बाइक के मामले में हीरो मोटोकॉर्प की बाइक की पसंद की जाती हैं, लेकिन युवाओं को बजाज कंपनी की बाइक नहीं पसंद आती है। बजाज के पोर्टफोलियो में पल्सर एक ऐसी बाइक है जो सालों नहीं दशकों से युवाओं की जबरदस्त फेवरेट लिस्ट में बनी हुई है।

कंपनी जब भी कोई नई मॉडल में इस सीरीज के तहत बाइक लॉन्च करती है, तो खरीदने वालों की तो होड़ सी लग जाती है। आज हम आप के लिए इस पावरफुल बजाज पल्सर बाइक के नए दमदार लुक डिजाइन और खासियत से भरपूर 2024 मॉडल की कुछ जानकारियां लाए हैं। जिससे आप यह बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके लिए यह जानना बहुत ही जरूरी है।

2024 Bajaj Pulsar 200NS का लुक डिजाइन

बजाज पिछले-जनरेशन मॉडल के समान चेसिस पर बनाया है,हालांकि, बॉडीवर्क और डिज़ाइन भी समान हैं, तो वही बजाज मोटरसाइकिल को नया लुक देने के लिए नई कलर स्कीम पेश कर सकता है, नए बाइक के हेडलाइट और DRL डिज़ाइन भी पुराने मॉडल के समान ही है, तो वही काफी कुछ नए जेनरेशन में बनाया गया है।

2024 Bajaj Pulsar 200NS इंजन और माइलेज

इंजन के मामले में बजाज पहले के 249cc, एयर और ऑयल-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन है, जो इंजन 24bhp और 21Nm का टॉर्क बनाता है, जिसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। तो वही माइलेज के मामले में थोड़ा सा अपडेट देखने को मिल सकता है।

2024 Bajaj Pulsar 200NS के फीचर्स

दरअसल नए बाइक के 2024 Bajaj Pulsar 200NS के फीचर्स की बात करें तो, इसमें नए अपडेट में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक एलसीडी यूनिट होगा, जो पल्सर NS200 जैसा होगा। नए इंस्ट्रूमेंट कंसोल में ब्लूटूथ के ज़रिए फ़ोन कनेक्टिविटी होगी, जिससे नेविगेशन और कॉल नोटिफिकेशन की सुविधा मिलेगी। बाइक के पीछे की तरफ मोनोशॉक, दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक, 17-इंच के अलॉय व्हील और LED लाइटिंग के अलावा अन्य फीचर्स होंगी।

2024 Bajaj Pulsar 200NS कीमत

खबरों में बताया जा रहा हैं कि बजाज पल्सर एन250 की कीमत 1.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम है और अपडेटेड मॉडल में के बाद में कीमत में कीमत में बढ़ोतरी होना तो तय है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply