India

सोनाक्षी की शादी के बीच शत्रुघ्न सिन्हा की संपत्ति के बटवारे पर गंभीर खुलासे

सोनाक्षी की शादी के बीच शत्रुघ्न सिन्हा की संपत्ति के बटवारे पर गंभीर खुलासे

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के ठीक पहले शत्रुघ्न सिन्हा की संपत्ति पर हो रही है चर्चा 100 करोड़ प्लस की संपत्ति के अकेले मालिक हैं शत्रुघ्न सिन्हा और रिपोर्ट्स कह रहे हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी संपत्ति के बंटवारे भी कर सकते हैं आइये उनकी संपत्ति के बंटवारे के बारे में बात करें तो तीन हिस्से होंगे ऐसा कहा जा रहा है और ऐसा अंदाजा क्यों लगाया जा रहा है.

40 की उम्र में मां बनेंगी एक्ट्रेस दृष्टि धामी, शादी के 9 साल बाद हुई प्रेगनेंट

इस पर भी हम पहले बात करेंगे तो पहले हम आपको बताना चाहेंगे सत्रुघ्न सिन्हा के पास जितनी संपत्ति है जी हाँ आपको हमारी इस रिपोर्ट में जानकारी देना चाहेंगे उनके पास अगर देखा जाए तो करोड़ों की कमाई है और कमाई का जरिया के बारे में बात करें तो पहले बता दें 132 करोड़ रूपये की संपत्ति चुनावी हलफनामे में 2024 लोकसभा चुनाव के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने मेन्शन किया.

अदिति भाटिया ने खरीदा नया घर, 24 की उम्र में ड्रीम होम की मालकिन बन किया गृहप्रवेश

देनदारियां जिसमें से 27 करोड़ रूपये से ज्यादा है 6,00,000 कैश अलग अलग बैंको में 9 करोड़ से ज्यादा पैसे जमा है कंपनियों में डिप बॉन्ड में डिबेंचर शेयर में 4 करोड़ 84 लाख रूपये उनके है 10 करोड़ रूपये का पर्सनल लोन भी है 57,00,000 का कुल कीमत उनके पास गाड़ियों का है और वहीं 63 करोड़ की एक कमर्शियल बिल्डिंग भी है 25,00,000 का रेज़िडेंशल हाउस भी है.

Serious revelations on division of Shatrughan Sinha's property amid Sonakshi's marriage
Serious revelations on division of Shatrughan Sinha’s property amid Sonakshi’s marriage

26 करोड़ की एक नॉन ऐग्रिकल्चर लैंड भी है 60 से ₹65,00,000 की एलआईसी भी ली है 1 करोड़ के गहने है उनके पास और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के इतने बड़े अभिनेता के पास कई बिज़नेस भी है जिसके जरिए उनकी संपत्ति आए दिन बढ़ती ही रहती हैं अब बात कर लेते हैं शत्रुघ्न की संपत्ति के बंटवारे के बारे में जी हाँ आपको बता दें जो नया कानून है.

सोनाक्षी सिंहा की शादी समारोह से अर्जुन कपूर का बेदख़ल होना तय

उस कानून के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा भी कहीं ना कहीं कानूनन तौर पर शत्रुघ्न की संपत्ति पर हक जाता सकती है शादी के बाद भी रिपोर्ट्स कहते हैं 26 फरवरी 2024 को एक रिपोर्ट हुआ था वायरल उसमें रिपोर्ट साफ ऐलान भी किया गया बेटियों को संपत्ति में अधिकार देने के लिए कानून बनाए गए हैं.

हिंदू सक्सेशन के ऐक्ट 1956 में साल 2005 में संशोधन कर बेटियों को पैतृक संपत्ति में बेटों के बराबर हक का कानूनी अधिकार दिया गया शपथ थी पर दावे अधिकारियों की प्रावधान के लिए ही इस कानून को 1956 में बनाया गया था इसी के मुताबिक कहा जा रहा है कि सोनाक्षी भी अपनी भाइयो के साथ होंगी शत्रुघ्न सिन्हा की संपत्ति हिस्सेदार और यहाँ पर इसलिए चर्चा हो रही है.

मुस्लिम धर्म के अनुसार शादी करेंगी सोनाक्षी सिंहा?, छोड़ेंगी हिंदू धर्म?

क्योंकि उन संपत्ति के हिस्सेदार अगर सोनाक्षी होंगी तो जो ऑटोमैटिक जहीर इकबाल भी उस संपत्ति के हिस्सेदार होंगे सोनाक्षी लव सिन्हा कुश सिन्हा ये तीन बच्चे हैं शत्रुघ्न के तो तीन हिस्सों में शत्रुघ्न की संपत्ति बढ़ेगी फिलहाल आप इस पूरी खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply