IndiaTechnology

धांसू फीचर्स के साथ बाजार में एंट्री कर रही TATA Nano EV, फटाफट जानें कीमत

धांसू फीचर्स के साथ बाजार में एंट्री कर रही TATA Nano EV, फटाफट जानें कीमत

नई दिल्ली TATA Nano EV: आज के समय हर सख्स के पास दोपहिया गाड़ी की जरूरत हो गई है। वहीं आपको बता दें बढ़ते हुए आधुनिकरण की वजह सभी लोग कोई न कोई गाड़ी को खरीदन चाहते हैं और बता दें टाटा मोटर्स ने हाल ही में अपनी पॉपुलरटी टाटा नैनों ईवी वर्जन को पेश करने का ऐलान किया गया है। वहीं इस कंपनी को इलेक्ट्रानिक व्हीकल पोर्टफोलियो का एक जरूरी भाग बनेगा। चलिए इस जानकारी को प्राप्त करते हैं।

इस गाड़ी को पसंद करने के पीछे के कारण ये है कि ये गाड़ी एक मिडल क्लास के लोगों के लिए काफी शानदार होने वाली है जिसे की वह इस गाड़ी को खरीदने के लिए बेताब है नैनों ईवी अपने साधारण और इंटेलिजेंट डिजाइन के साथ में नए युग की तरफ से अग्रसर होगा, जो कि ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करने में काफी मदद करेगी।

TATA Nano EV के फीचर्स

जब भी कोई शख्स यदि कोई फोर-व्हीलर्स को खरीदता है तो बता दें कि यदि कोी शख्स गाड़ी को खरीदता है तो उसके लिए उसके उसमें कोई न कोई फीचर्स को अवश्य देंखते हैं। वहीं टाटा नैनों ईवी के बारे में काफी तरह की जानकारियां काफी सामने आई हैं। इसमें ये भी कहा जा रहा है कि आने वाले समय में ये कार ज्येम नियों के रूप में लाया जा सकता है। इस कार में आपको 72 वाट की बैटरी दी जा रही है जो कि फुल चार्ज करने पर 200 किमी तक की रेंज भी दे सकती है।

क्या है गाड़ी का प्राइस

वहीं हमारे देश में सभी लोग की इनकम अलग-अलग होती है और आपको बता दें की सभी लोग अपनी इनकम के मुताबिक गाड़ी को खरीदते हैं तो आपको इस गाड़ी की कीमत के बारे में बता दें तो टाटा नैनों इलेक्ट्रिक 312 किमी की रेंज के साथ में 4 लाख में आपकी किफायती कीमत में पेश हो जाएगी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply