India

बहुत बड़ी मुहफट है ‘कंगना रनौत’, हेयर स्टाइलिस्ट का ज़बरदस्त खुलासा

बहुत बड़ी मुहफट है ‘कंगना रनौत’, हेयर स्टाइलिस्ट का ज़बरदस्त खुलासा

कंगना रनौत और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों के बीच तुलना आपने बहुत कम सुनी होगी एक बार एक शो में कंगना ने कैसे ऐश्वर्या के हाथों को चूम कर उन्हें सम्मान दिया था और स्टोरी भी उन पर लिखी थी कि साल लंबे टाइम बाद ऐश्वर्या राय बच्चन को स्क्रीन पर देखने का मौका मिलेगा कंगना ऐश्वर्या का काफी सम्मान हमेशा से करती आई है.

40 की उम्र में मां बनेंगी एक्ट्रेस दृष्टि धामी, शादी के 9 साल बाद हुई प्रेगनेंट

लेकिन बच्चन परिवार को टारगेट पर रखने वाली कंगना रनौत बीजेपी से सांसद बनीं एक ऐसी एक्ट्रेस और रानीतिज्ञ अब बन चुकी हैं जिन्हें बॉलीवुड वाले काफी हद तक पसंद नहीं करते हैं उनके टारगेट करने के अंदाज की वजह से खैर हाल ही में कंगना रनौत मुहफट होने को लेकर सुर्खियों में आई है दरअसल वो कोई और नहीं है एक हेयर स्टाइलिस्ट हैं कंगना रनौत की.

पीएम मोदी पर मुस्लिमों वाले जालीदार टोपी के लिए नसीरुद्दीन शाह ने साधा निशाना

जिन्होंने कंगना को मुहफट कहा किसी को अपने घर से बिना खाना खाएं नहीं जाने देती है ऐसा कहना है मारिया का कंगना को लेकर कुछ और लोगों के लिए मुहफट हो सकती हैं कंगना लेकिन वास्तव में वो बहुत ही प्यारी इंसान है मारिया ने कहा कि वो काम में ज्यादा नखरे भी नहीं दिखाती दूसरों की परेशानी भी समझती है.

Kangana Ranaut is a big fan, hair stylist's amazing revelation
Kangana Ranaut is a big fan, hair stylist’s amazing revelation

इस तरह से मारिया जो कि ऐश्वर्या की अच्छी हेयर स्टाइलिस्ट रही उन्हें उन्होंने काफी काइंड बताया ऐश्वर्या के साथ काम करने का उनको मौका मिला था और अनुभव उनका अच्छा रहा लेकिन कंगना को मुहफट कहकर मारिया ने काफी लोगों को चौंकाया था मारिया ने बताया था देवदास ने सिलसिला ये चाहत का गाने के लिए ऐश्वर्या के बालों का स्टाइल उन्होंने किया था.

अदिति भाटिया ने खरीदा नया घर, 24 की उम्र में ड्रीम होम की मालकिन बन किया गृहप्रवेश

और फिर ऐश्वर्या अभिषेक उनसे मिले थे ये सीढ़ियां थोड़ी अजीब थी वहाँ की अंधेरा भी कुछ ज्यादा ही था वो चल रही थी सीढ़ियां नीचे उतर रहे थे वो और तब ये शूट के लिए कंगना के साथ वहाँ थीं ऐश्वर्या ने उन्हें देखा तो उन्होंने उन्हें ग्रीट किया लेकिन तब ऐश्वर्या और अभिषेक उन्हें पहचाने और ऐश्वर्या से उनसे बात भी हुई वहीं मारिया ने ये कहा.

की कंगना के लिए वो ज्यादा काम करती आई हैं कंगना के स्वभाव को लेकर बात करती मारिया ने कहा कंगना बहुत मुंहफट है लेकिन बहुत प्यारी भी है एक बहुत प्यारी है इंसान है कंगना अगर आप उनके घर जाते हैं तो कभी आपको बिना खाये लौटने नहीं देती बोलती है पहले बैठो और खाओ अगर हमें कभी दोपहर के साथ शूटिंग करनी होती थी.

सोनाक्षी सिंहा की शादी समारोह से अर्जुन कपूर का बेदख़ल होना तय

तो वो हमें अपने घर बुलाती है जो कुछ भी खाना बनता वो परोसती कई बार उनसे कहती भी थी मारिया की मेरे असिस्टेंट यहाँ काम कर लेंगे क्योंकि उन्हें घर पर कुछ काम है तो वो नखरे नहीं दिखाती वो बहुत से लोगों के साथ मुँहफट है लेकिन हमें उन्होंने हमेशा अच्छा ट्रीट किया है मारिया उसका वो मुझे अपना हिमाचल प्रदेश वाला घर दिखाने भी ले गई थी.

उनकी बहन की जब शादी थी तो साथ गई थी मारिया और काफी तारीफ भी की थी मारिया की इस तरह कम का व्यवहार रहा इसलिए वो उनका हमेशा सपोर्ट करती है फिलहाल आप इस पूरी खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

बच्चन परिवार के रवैये पर कंगना रनौत ने साधा निशाना, बोली…

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply