AutomobileIndia

Kawasaki Ninja 300 मिलेगी 2 नए कलर में, कीमत में नहीं हुई है कोई बढ़ोतरी 1

Kawasaki Ninja 300 मिलेगी 2 नए कलर में, कीमत में नहीं हुई है कोई बढ़ोतरी 1

Kawasaki Ninja 300: आप सब ने Kawasaki Ninja 300 बाइक के बारे में जरूर सुना होगा. इस में दिए गए फीचर्स सभी को पसंद आते है. ये बाइक जब लॉन्च हुआ तब ये काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं. अभी हाल ही में Kawasaki Ninja 300 बाइक में आपको दो नए रंग में लॉन्च किया गया है.

इस बाइक में कैंडी लाइम ग्रीन और मेटैलिक मूनडस्ट ग्रे के साथ लॉन्च किया गया है. कलर में आये नएपन के वजह से इस के कीमत में बदलाव नहीं मिलता है. इस कावासाकी निंजा 300 की कीमत 3.43 लाख रुपये रखा गया है.
हुई थी जबरदस्त एंट्री

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये कावासाकी निंजा 300 भारत में सबसे पहली बार 2013 में की गयी थी. आपको इस Kawasaki Ninja 300 बाइक में ट्विन हेडलैम्प और शार्प स्टाइल वाली फेयरिंग का डिजाइन मिलता है. आपको इस में बाकी भी कई सारे फीचर्स दिए गए है. ये सभी फीचर Kawasaki Ninja 300 बाइक के नए कलर वेरिएंट भी मिलने वाला है.

इंजन और स्पेसिफिकेशन

बात अगर इस कावासाकी निंजा 300 में मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपको इस में 296 सीसी का ट्विन-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है. इस बाइक में 38.88 बीएचपी और 26.1 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स को इंजन के साथ joda गया है. आपको इस बाइक में असिस्ट और स्लिपर क्लच दिया गया है.

आपको इस बाइक में टेलीस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ मोनोशॉक भी दिया गया है. आपको इस बाइक में ब्रेकिंग परफॉरमेंस सिंगल डिस्क दिया गया है. आपको इस मे डुअल-चैनल ABS स्टैंडर्ड दिया गया है. आपको इस
में निंजा 300 को 17-इंच के अलॉय व्हील दिया गया है. आपको इस निंजा 300 बाइक में सेगमेंट की ट्विन-सिलिंडर दिया गया है. ऐसे में अब आपको ये बाइक खरीदते है तो आप इसे नए कलर में खरीद सकते हैं.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply