AutomobileIndia

अपने आकर्षक लुक और बेहतरीन फीचर्स से सबकी तबियत हरी करेगी हैरियर की मॉडल, देखे डिटेल्स 

अपने आकर्षक लुक और बेहतरीन फीचर्स से सबकी तबियत हरी करेगी हैरियर की मॉडल, देखे डिटेल्स 

Tata Harrier EV भारतीय बाजारों में टाटा मोटर्स को लोगों द्वारा वैसे भी बहुत पसंद किया जाता है इसका सबसे महत्वपूर्ण कारण है कि टाटा मोटर्स लंबे समय से ग्राहकों को अच्छी सुविधा देता आ रहा है। हाल ही में कंपनी ने अपनी Acti.EV प्लेटफार्म पर काम शुरू कर दिया है।

टाटा मोटर्स की तरफ से आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दें की बहुत ही जल्द मार्केट में हैरियर इलेक्ट्रॉनिक व्हीकल को पेश किया जाएगा जिसमें आपको 60 किलो वाट की बैटरी दी जाएगी। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल एक बार में 500 किलोमीटर तक का शानदार रेंज देने वाली है। 

कब तक हो सकती है लॉन्च

कंपनी की तरफ से दिए जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की तस्वीर साझा की जा चुकी है। अगर आप भी टाटा मोटर्स के इस वाहन को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें आपको सभी आधुनिक फीचर्स दिए जाएंगे। हालाकि आधिकारिक वेबसाइट पर कंपनी ने अब तक इस मॉडल के लॉन्च डेट से संबंधित कोई जानकारी साझा नहीं की है मगर बहुत ही जल्द इसे भारतीय बाजारों में पेश किया जाएगा। 

ये होंगे संभावित फिचर्स Tata Harrier EV

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको सभी आधुनिक फीचर्स दिए जा रहे हैं। इस मॉडल में आपको लंबी बैटरी रेंज भी मिलेगी। अगर आप टाटा मोटर्स की तरफ से इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो इस पर आपको सभी आधुनिक फीचर्स बजट फ्रेंडली कीमत पर दिए जाएंगे। 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply