IndiaTechnology

सिर्फ 25 हजार में Hero Passion Pro मिल रहा है, जाने कहाँ

सिर्फ 25 हजार में Hero Passion Pro मिल रहा है, जाने कहाँ

अगर आप Hero Passion Pro खरीदने की सोच रहे है, लेकिन बजट कम है तो परेशान होने की जरूरत नहीं जी हाँ दोस्तों , क्यो की अब आप कम कीमत में इस बाइक को ऑनलाइन मार्केट से सस्ते में ले सकते है , जी हाँ दोस्तों आइये जानते है इस बाइक के बारे में और कहाँ मिल रहा है इसेक बारे में जानते है

 

शानदार माइलेज और दमदार इंजन 

 Hero Passion Pro 109.5cc एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर OHC इंजन के साथ आती है। यह इंजन 7500 rpm पर 7 kW की पावर और 5500 rpm पर 9 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। सबसे खास बात है इसका माइलेज।

कंपनी का दावा है कि यह बाइक 70 kmpl तक का माइलेज देती है, जो शहर और हाईवे दोनों तरह की राइडिंग के लिए बेहतरीन है। माइलेज के मामले में यह अपनी कई प्रतिस्पर्धियों से आगे निकल जाती है।

भरोसेमंद परफॉर्मेंस और आरामदायक राइड 

हीरो पैशन प्रो की पहचान इसकी दमदार और भरोसेमंद परफॉर्मेंस रही है। यह बाइक बिना किसी परेशानी के रोज़मर्रा के इस्तेमाल के लिए उपयुक्त है। इसका गियर शिफ्टिंग स्मूथ है और क्लच भी हल्का है, जो शहर के ट्रैफिक में काफी राहत देता है। साथ ही, इसका सस्पेंशन सिस्टम भी आरामदायक राइड का अनुभव कराता है।

स्टाइलिश डिजाइन और आधुनिक फीचर्स  

हीरो पैशन प्रो का डिजाइन भले ही बहुत हाई-टेक न हो, लेकिन यह क्लासी और देखने में आकर्षक है। हाल के दिनों में कंपनी ने इसमें कुछ नए फीचर्स भी शामिल किए हैं, जैसे कि सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम, और एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स। ये फीचर्स न केवल बाइक को आधुनिक बनाते हैं बल्कि राइडिंग का अनुभव भी बेहतर बनाते हैं।

कीमत

अब बात करते है कीमत की तो इस धांसू बाइक की कीमत OLX में मात्र 25 हजार में लिस्ट हुवा है , बाइक की कंडीशन सही है , बाइक अभी तक मात्र 76,424 KMS तक चली है , ये बाइक 2015 की मॉडल है , अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहा है तो OLX में जाके ओनर से बात करके ले सकते है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply