AutomobileIndia

TVS Raider 125 में मिलेगा 60 kmpl का माइलेज, डिजिटल फीचर्स के साथ हुई लॉन्च 1

TVS Raider 125 में मिलेगा 60 kmpl का माइलेज, डिजिटल फीचर्स के साथ हुई लॉन्च 1

अगर आप स्पोर्ट्स बाइक अच्छे माइलेज के साथ खरीदना चाहते है तो TVS Raider 125 स्पोर्ट्स बाइक आपके लिए बेस्ट विकल्प हो सकती है। इस बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ शानदार माइलेज मिलने वाला है।  TVS Raider 125 युवाओं की पहली पसंद मानी जाती है इस बाइक में आपको एडवांस और काफी सारे अच्छे अच्छे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल जाएगे। आज हम आपको  TVS Raider 125 बाइक के बारे में जानकारी देने वाले है ताकि अगर आप इस बाइक को खरीदते है तो बाइक खरीदने में आपको आसानी हो सके।

TVS Raider 125 फीचर्स

अगर बात की जाए  TVS Raider 125 बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको शानदार लेवल के फीचर्स देखने को मिल जाएगे। इसमें आपको टॉप लेवल के मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए तो ऑटोमेटिक फीचर्स काफी ज्यादा देखने को मिल सकते है। इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएगे। इसके अलावा सेफ्टी के लिए  TVS Raider 125 बाइक में आपको डिस्क ब्रेक सिस्टम मिल जाता है जो फुल स्पीड बाइक को तुंरत कंट्रोल करने में मदद करते है।

 TVS Raider 125 इंजन और माइलेज

अगर बात की जाए इंजन के बारे में तो इसमें आपको दमदार लेवल का इंजन मिल जाता है। इसमें आपको 124cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिल जायेगा। इसके अलावा बात की जाए माइलेज के बारे में तो इसमें आपको 60 kmpl तक की माइलेज यानी की 1 लिटर पेट्रोल में आपको 60 किलोमीटर तक की माइलेज इसमें मिल जाएगी।

 TVS Raider 125 price

अगर बात की जाए  TVS Raider 125 बाइक की कीमत के बारे में तो इस बाइक की एक्स शो-रूम कीमत 1.20 लाख से 1.30 लाख के करीब हो सकती है।  TVS Raider 125 बाइक के बारे में सबकुछ जान लेने के बाद यह माना जा सकता है की यह बाइक एक बजट फ्रेंडली बाइक साबित हो सकती है। वैसे भी स्पोर्ट्स बाइक की कीमत काफी ज्यादा यानी की 2 लाख के पार ही होती है लेकिन इस बाइक की कीमत इतना ज्यादा नही होने की वजह से यह बाइक एक बजट फ्रेंडली बाइक साबित हो सकती है।

 

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply