Ajab GazabIndia

20 का गुलाबी नोट गरीबी कर रहा छूमंतर, बिक रहा ऑल्टो 800 गाड़ी से महंगा, जानें तरीका.

नई दिल्ली: वैश्विक बाजार में अब पुराने नोट बेचकर भी आप छप्परफाड़ इन कर सकते हैं। जमाना इतना आगे निकल गया कि लोग पुराने नोट और सिक्कों के बदले में कई-कई लाख रुपये कमाने का ख्वाब पूरा कर रहे हैं, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। आपके पास कोई काम नहीं मालामाल बनने की सोच रहे हैं तो समय रहते नोट की सेल कर सकते हैं।

आप 20 का नोट बेचकर आराम से 6 लाख रुपये तक कमाने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। आपने नोट की सेल करने का अवसर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। नोट की बिक्री भी आप गर बैठे ही कर सकते हैं जिसके लिए कहीं भी धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी।

नोट की खूबियां

वैश्विक बाजार में कई ऐसी वेबसाइट हैं जो पुराने नोट और सिक्कों के बदले में कई लाख रुपये तक दे रही हैं, जिसका लाभ आप आराम से प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले तो नोट पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा नोट का कलर गुलाबी होना चाहिए, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है।

आपने नोट की सेल करने का ऑफर निकाला तो फिर गुरु पछतावा करना होगा, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। इसलिए जरूरी है कि आप नोट की सेल करने का अवसर हाथ से ना जाने दें। मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाजता है, जो घरों में सुख समृद्धि बनाए रखने के लिए इसकी खरीदारी करना पसंद करते हैं।

जानिए कैसे बेचें नोट

गुलाबी वाले 20 के नोट की सेल करने के लिए कतई भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप आराम से नोट की सेल कर सकते हैं। नोट बेचने के लिए सबसे पहले आपको ओएलएक्स पर बतौर विक्रेता रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके अलावा ग्राहक आपसे खुद व खुद आकर जुड़ने लगेंगे।

आप मुंह मांगी कीमत में नोट की सेल करने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं जो अवसर हाथ से नकाला तो फिर अफसोस करना होगा। वैसे भी ओएलएक्स ने आधिकारिक रूप से नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply