AutomobileIndia

Bajaj ने लॉन्च की CNG मॉडल, होगी कई आधुनिक फीचर्स भी

Bajaj ने लॉन्च की CNG मॉडल, होगी कई आधुनिक फीचर्स भी

Bajaj CNG Bike कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक बजाज बहुत ही जल्द मार्केट में अपनी सीएनजी मॉडल को लांच कर सकती है। आधिकारिक तौर पर यह भारत की पहली सीएनजी बाइक होने जा रही है जिसे लेकर कंपनी काफी दावे कर रही है।

बजाज की कंपनी का कहना है कि पेट्रोल पर खर्च होने के मुकाबले यह बाइक आधे दाम पर आपको दोगुना सफर तय करने की आजादी देगी। अगर आप अपने लिए इस शानदार मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो चलिए आपको इसके टॉप स्पीड फीचर्स और अन्य डिटेल्स के बारे में बता देते हैं। 

कब होगी भारतीय बाजारों में एंट्री

हाल ही में कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल को अब तक लॉन्च नहीं किया गया है पर यह बहुत ही जल्द लांच होने वाली है। कंपनी की तरफ से आधिकारिक वेबसाइट पर साझा की गई जानकारी के मुताबिक या शानदार सीएनजी बाइक 5 जुलाई 2024 को भारतीय बाजार में अपनी धांसू को एंट्री करने वाला है।  

ईंजन स्पेसिफिकेशन की डिटेल्स Bajaj CNG Bike

अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे अब तक इसके इंजन स्पेसिफिकेशन को गुप्त रखा गया है। कंपनी ने इंजन और फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारियां साझा नहीं की है। लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस सीएनजी बाइक में आपको 110 से 150 सीसी का शानदार इंजन ही देखने को मिलेगा।

साथ ही मिल रही विशेष सुविधा भी

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दें इस शानदार सीएनजी बाइक में आपको ऑपरेटिंग और फ्यूल कास्ट की लागत 50 से 60% तक की कटौती में आएगी। कंपनी का कहना है कि बैकअप के रूप में इस शानदार बाइक में आपको एक छोटा सा पेट्रोल टैंक भी दिया जा रहा है जो इमरजेंसी में काम आ सकेगा। 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply