IndiaTechnology

Suzuki Burgaman पापा की परियों के लिए है परफेक्ट जानें डिटेल्स

Suzuki Burgaman पापा की परियों के लिए है परफेक्ट जानें डिटेल्स

भारतीय बाजार में स्कूटर की डिमांड तेजी से बढ़ रही है, और परिवार के हर सदस्य के लिए एक किफायती और सुविधाजनक स्कूटर ढूंढना मुश्किल हो सकता है. इसीलिए, सुजुकी ने बाजार में एक धमाकेदार एंट्री मारी है, अपने नए स्कूटर – Suzuki Burgaman के साथ, आइए, इस फैमिली स्कूटर के बारे में सभी जानकारी को विस्तार से जानते हैं.

शानदार फीचर्स  

सुजुकी बर्गमैन को आधुनिक स्कूटर की तलाश करने वालों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इसमें कई एडवांस फीचर्स शामिल किए गए हैं, जो आपकी राइड को आरामदायक और मजेदार बना देंगे.

डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर: बर्गमैन में आपको एक आकर्षक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है, जिसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, टैकोमीटर जैसी सभी जरूरी जानकारियां आसानी से देखी जा सकती हैं, टेलिस्कोपिक सस्पेंशन: स्कूटर में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक सस्पेंशन दिया गया है, जो खराब रास्तों पर भी आपको बेहतर राइड क्वालिटी देता है.

सीबीएस ब्रेकिंग सिस्टम: सुरक्षा के लिहाज से, बर्गमैन में सीबीएस दिया गया है. इससे दोनों ब्रेक को एक साथ लगाने पर स्कूटर संतुलित तरीके से रुकता है, अंडर सीट स्टोरेज: स्कूटर में काफी बड़ा अंडर सीट स्टोरेज मिलता है, जहां आप अपना सामान आसानी से रख सकते हैं.एलईडी हेडलाइट्स: रात के समय बेहतर विजिबिलिटी के लिए, बर्गमैन में एलईडी हेडलाइट्स दी गई हैं.

 

पावरफुल और फ्यूल एफिशिएंट इंजन 

सुजुकी बर्गमैन में 125 सीसी का फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 8.7 bhp की पावर और 10 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन आपको स्कूटी चलाने का मजा तो देगा ही, साथ ही अच्छी माइलेज भी देगा.

किफायती कीमत 

सुजुकी बर्गमैन की सबसे खास बात इसकी कीमत है. कंपनी ने इस स्कूटर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹1 लाख से थोड़ी कम रखी है, जो कि इस सेगमेंट में काफी आकर्षक है. इसके टॉप वेरिएंट की कीमत भी ₹1 लाख 3 हजार के करीब ही है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply