IndiaTechnology

जेब खाली होने के डर से नहीं खरीद रहे बाइक! एक बार देखें TVS Sport का ऑफर

जेब खाली होने के डर से नहीं खरीद रहे बाइक! एक बार देखें TVS Sport का ऑफर

TVS Sport: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में सबसे ज्यादा बिक्री कम्युटर सेगमेंट बाइक की होती है। हालांकि बाजार में स्पोर्टी डिज़ाइन वाली बाइक की डिमांड भी काफी ज्यादा है। जिसे देखते हुए कई कंपनियां कम्युटर सेगमेंट में भी स्पोर्टी लुक में बाइक को लॉन्च कर रही हैं। अगर बात टीवीएस मोटर्स की करें, तो कंपनी की इस सेगमेंट में टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक आती है। जिसका स्पोर्टी डिज़ाइन लोगों को काफी पसंद आता है। इस बाइक में एडवांस फ़ीचर्स के साथ ही आपको काफी शानदार परफॉरमेंस मिलता है।

TVS Sport इंजन

कंपनी की बाइक टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) अपने स्पोर्टी डिज़ाइन के लिए पॉपुलर है। इस बाइक में 109.7cc का इंजन लगा हुआ है। जो 8.19Ps का अधिकतम पावर और 8.7Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में आपको ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है। इस बाइक में कंपनी ने 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया है। यानी इसे राइड करने में आपकी जेब पर ज्यादा असर नहीं पड़ता है।

TVS Sport कीमत

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक कम्युटर सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है। इसकी बाजार में कीमत 59,881 रुपये से 71,223 रुपये के बीच है। अगर आपको यह बाइक इससे कम कीमत पर लेनी है। तो आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट से आप सेकेंड हैंड टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक को काफी कम कीमत में ले सकते हैं।

सेकेंड हैंड TVS Sport बाइक पर ऑफर

आपको महज 12,500 रुपये में टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक मिल सकती है। जी हाँ Olx वेबसाइट पर 55,000 किलोमीटर तक चली इस बाइक को बेचा जा रहा है। अगर आपको कम बजट में इस बाइक को खरीदना है। तो एकबार आप ऑनलाइन इसे जरूर चेक कर सकते हैं।

2016 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक Olx वेबसाइट पर पोस्ट की गई है। इस बाइक को काफी अच्छी कंडीशन में रखा गया है और अबतक 20,659 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इस बाइक को यहाँ से 24,500 रुपये में लिया जा सकता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply