AutomobileIndia

टीवीएस स्पोर्ट बाइक, सिर्फ ₹12,500 में, धांसू डील, हाथ से ना जाने दें 1

टीवीएस स्पोर्ट बाइक, सिर्फ ₹12,500 में, धांसू डील, हाथ से ना जाने दें 1

टीवीएस की टीवीएस स्पोर्ट बाइक सबसे अच्छा माइलेज देने वाली बाइक मानी जाती है और ऐसा भी माना जाता है की कंपनी इस बाइक का सेल तगड़े लेवल में करती है यानी की दूसरी बाइक की तुलना में कंपनी इस बाइक की बिक्री ज्यादा करती है। अगर बात की जाए इस बाइक की कीमत के बारे में तो इसकी एक्स शो-रूम प्राइस लगभग 70,000 रूपये के करीब है। लेकिन आपका इतना बजट नही है तो आज हम आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आये है जिस ऑफर के तहत आप इस बाइक को सिर्फ 12,500 रूपये में अपने घर लेकर जा सकते है। आइये इस ऑफर का लाभ कैसे मिलेगा जान लेते है।

टीवीएस स्पोर्ट बाइक में मिलने वाले फीचर्स

इस बाइक को खरीदने से पहले इस बाइक में मिलने वाले कुछ टॉप फीचर्स के बारे में बात कर लेते है। अगर बात की जाए फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको वह सभी जरुरी फीचर्स देखने को मिल जाते है जो एक सामान्य बाइक में होने चाहिए। जैसे की इसमें आपको ट्यूबलैस टायर, अच्छी कैपसिटी वाला फ्यूअल टैंक, स्पीडो मीटर, ओडो मीटर, डिस्क ब्रेक और एक अच्छा इंजन इस बाइक में आपको देखने को मिलता है इसके अलावा यह बाइक थोड़ी लंबी है इसलिए आपको इसमें आरामदायक सीट भी मिल जाती है और सेल्फ स्टार्ट बाइक होने वाली है।

टीवीएस स्पोर्ट कीमत

अगर बात की जाए टीवीएस स्पोर्ट बाइक की रियल एक्स शो-रूम कीमत के बारे में तो इस बाइक के बेस्ड मॉडल की कीमत 58,000 रूपये के करीब और टॉप मॉडल की कीमत 71,000 रूपये के करीब है। लेकिन आपको इतना पैसा खर्चा करने की जरूरत नही है।

टीवीएस स्पोर्ट बाइक मिलेगा सस्ता

अगर आप इस बाइक को सस्ते में खरीदना चाहते है तो olx पर से खरीद सकते है। यहाँ पर आपको सेकंड हैंड टीवीएस स्पोर्ट बाइक सस्ते में मिल जाएगी यह सेकंड हैंड बाइक है लेकिन कंडीशन काफी अच्छा है। ओवनर ने इस बाइक को सिर्फ 12,500 रूपये में बेचने के लिए रखा है जो अभी तक 55,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है olx के माध्यम से ओवनर से संपर्क करके इस बाइक को खरीद सकते है। लेकिन खरीदने से पहले बाइक का टेस्ट ड्राइव आदि जरुर ले इसके बाद ही पेमेंट करें।

 

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply