IndiaTechnology

मात्र 6.25 लाख में ले जाये धांसू कार Honda Jazz , जानें डिटेल्स

मात्र 6.25 लाख में ले जाये धांसू कार Honda Jazz , जानें डिटेल्स

Honda Jazz इंडिया में काफी ज्यादा पॉपुलर हुवा करता था , अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो कम कीमत भी ले सकते है , जी हं दोस्तों हम बात कर रहे है सेकंड हैंड मार्केट की सेकंड हैंड मार्केट में कई सारे सेकंड हैंड कार देखने को मिलता है। आइये जानते है इस कार के बारेमे डिटेल्स से

 

आकर्षक डिजाइन 

2017 Honda Jazz को देखते ही स्पोर्टी और प्रीमियम एहसास होता है. इसकी स्टाइलिश ग्रिल, स्लीक हेडलैंप्स और स्लोपिंग रूफलाइन इसे एक आधुनिक लुक देते हैं. साथ ही, कार का साइज़ शहर की तंग गलियों में निकलने के लिए काफी फिट बैठता है.

अंदर बैठते ही आपको केबिन का प्रीमियम फील पसंद आएगा. हाई क्वालिटी प्लास्टिक और फ़ैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है. डैशबोर्ड को ड्राइवर फ्रेंडली तरीके से डिज़ाइन किया गया है, जिससे सारे कंट्रोल आसानी से पहुंच में रहते हैं.

ज़बरदस्त माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस  

2017 Honda Jazz दो इंजन ऑप्शंस के साथ आती है – 1.2 लीटर i-VTEC पेट्रोल और 1.5 लीटर i-DTEC डीजल. अगर आप ज्यादा माइलेज वाली कार की तलाश में हैं, तो पेट्रोल इंजन आपके लिए बेहतर रहेगा, जो लगभग 18 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देता है.

वहीं, अगर आप पावर और लंबी दूरी तय करने वाली कार चाहते हैं, तो डीजल इंजन एक अच्छा विकल्प है, जो करीब 25 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देता है. दोनों ही इंजन CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आते हैं, जो आरामदायक ड्राइविंग का अनुभव देता है.

 स्पेस और स्मार्ट फीचर्स 

Honda Jazz को इसकी स्मार्ट स्पेस मैनेजमेंट के लिए जाना जाता है. फोल्डेबल और फ्लिप होने वाली सीटों की वजह से अंदर काफी जगह बन जाती है. पीछे की सीटों को फोल्ड करने पर आपको सामान रखने के लिए 354 लीटर से लेकर 1314 लीटर तक का बड़ा बूट स्पेस मिल जाता है.

इसके अलावा, Jazz कई सारे उपयोगी फीचर्स से भी लैस है, जिनमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, सनरूफ, क्रूज़ कंट्रोल और पुश-बटन स्टार्ट शामिल हैं.

कीमत

दोस्तों अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो OLX में ये कार मात्र ₹ 6,25,000 में लिस्ट है, कार 36,465 KM तक चली है कार 2017 का मॉडल है , कार की कंडीशन की बात करे तो जबरदस्त है , जी हाँ दोस्तों अगर आप इस कार को लेना चाहते है तो OLX में जाके कार ओनर से बात करके ले सकते है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply