IndiaTechnology

स्टॉक खाली होने से पहले खरीदें Maruti Ertiga, कीमत 4 लाख से भी कम

स्टॉक खाली होने से पहले खरीदें Maruti Ertiga, कीमत 4 लाख से भी कम

Maruti Ertiga: मारुति की एमपीवी सेगमेंट में एक ऐसी कार आती है। जिसे अपने लुक और केबिन स्पेस के लिए लोग पसंद करते हैं। जी हाँ, मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) कंपनी की एमपीवी सेगमेंट कार है। जिसका नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों की लिस्ट में शामिल किया जाता है। इसमें प्रीमियम इंटीरियर के साथ ही कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स दिए हैं। जिससे इसे ड्राइव करने में आपको काफी बेहतर अनुभव होता है।

Maruti Ertiga इंजन

कंपनी की एमपीवी मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) में 1462cc का चार सिलेंडर इंजन लगा है। जो 101.64bhp अधिकतम पावर के साथ ही 136.8Nm पीक टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है। इस 7-सीटर कार में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी दिया गया है। जिससे कि इसे ड्राइव करना बहुत ही आसान हो जाता है।

इस एमपीवी में 209 लीटर का बूट स्पेस उपलब्ध कराया गया है। यानी इसमें ज्यादा सामान रखने के लिए पर्याप्त जगह है। इसके माईलेज को लेकर कंपनी की माने तो यह ARAI द्वारा सर्टिफाइड 20.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देती है।

Maruti Ertiga प्राइस

बड़े परिवारों के लिए मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) काफी बेहतर कार है। इसमें 7-लोग काफी आसानी से बैठ सकते हैं। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में इसे 8.69 लाख रुपये से 13.03 लाख रुपये की कीमत पर कंपनी ने पेश किया है। हालांकि इसे इससे काफी कम कीमत पर भी लिया जा सकता है।

पुरानी गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस एमपीवी पर काफी शानदार डील उपलब्ध करा रही हैं। जिसके बारे में इस रिपोर्ट में आपको जानने को मिलेगा।

सेकेंड हैंड Maruti Ertiga पर डील

मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) के पुराने मॉडल को Olx वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। यह 2023 मॉडल कार है और उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड की गई है। अबतक 66,000 किलोमीटर ड्राइव की गई यह एमपीवी देखने मे एकदम नई जैसी है। इसे यहाँ से आप 3,30,000 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply