IndiaTechnology

TVS की ये स्कूटर है बेहद खास, यूनीक लुक में जबरदस्त पॉवर, आज तो कीमत कम

TVS की ये स्कूटर है बेहद खास, यूनीक लुक में जबरदस्त पॉवर, आज तो कीमत कम

TVS Ntorq: टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) स्कूटर को देश के टू व्हीलर बाजार में काफी पसंद किया जाता है। कंपनी ने अपनी इस स्कूटर को काफी आकर्षक लुक दिया है और इसके साथ कई आधुनिक फीचर्स को भी उपलब्ध कराया है। यह कंपनी की किफायती स्कूटर है। जिसमें शानदार परफॉरमेंस के अलावा आपको ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज मिलता है।

TVS Ntorq इंजन

कंपनी की स्कूटर TVS Ntorq काफी आकर्षक है। इसमें 124.8cc का इंजन लगा है। जो 9.51Ps पावर के साथ ही 10.6Nm टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इसमें बेहतर ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) कंपनी की काफी किफायती स्कूटर है। जिसे एक लीटर पेट्रोल में आप 54.33 किलोमीटर तक राइड कर सकते हैं।

TVS Ntorq प्राइस

टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) स्पोर्टी लुक वाली स्कूटर है। जिसकी बाजार में कीमत 84,636 रुपये से 1.05 लाख रुपये के बीच रखी गई है। अगर आप इसे खरीदने पे विचार कर रहे हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण आपको परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में आप इसके कुछ पुराने मॉडल के बारे में जान सकते हैं। जिसे सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट पर बहुत ही आकर्षक कीमत पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

सेकेंड हैंड TVS Ntorq

टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) के 2018 मॉडल को बिक्री के लिए Olx वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है। यह स्कूटर व्हाइट और ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन के साथ आती है। इसके ओनर ने इसे 42,000 किलोमीटर तक राइड किया है और सेल के लिए यहाँ पर 37,000 रुपये में पोस्ट किया है।

वहीं एक अन्य 2018 मॉडल टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) स्कूटर को भी आप Olx वेबसाइट पर देख सकते हैं। यह स्कूटर काफी अच्छे से मेन्टेन की हुई है और अबतक 28,000 किलोमीटर चली हुई है। इस स्कूटर को यहाँ से खरीदने के लिए आपको 40,000 रुपये की जरूरत पड़ेगी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply