IndiaTechnology

पापा की परियों के लिए परफेक्ट है Zelio Gracy I E Scooter जाने डिटेल्स

पापा की परियों के लिए परफेक्ट है Zelio Gracy I E Scooter जाने डिटेल्स

लड़किओं की लिए परफेक्ट है Zelio Gracy स्कूटर जी हाँ दोस्तों स्कूटर की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। इस स्कूटर में दमदार इंजन, बढ़िया रेंज और आधुनिक फीचर्स देखने को मिलता है। चलिए, आज इस स्कूटी के बारे में विस्तार से जानते हैं.

किफायती दाम में शानदार रेंज

Zelio Gracy की सबसे खास बात है इसकी कीमत. जहां मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स ₹50,000 से ऊपर मिल रहीं हैं, वहीं Zeli Gracy की शुरुआती कीमत सिर्फ ₹56,825 है. लेकिन! अगर आपका बजट थोड़ा टाइट है

तो भी आप इस स्कूटी को आसानी से EMI पर खरीद सकते हैं. EMI पर इस स्कूटी की डाउन पेमेंट मात्र ₹1630 है! यानी मात्र ₹1600 में आप इस स्कूटी को अपने घर ले जा सकते हैं. किफायती डाउन पेमेंट के साथ EMI ऑप्शन स्कूटी खरीदने का सपना पूरा करने का शानदार मौका है.

दमदार परफॉर्मेंस के लिए दमदार इंजन

किफायती दाम के साथ ही Zelio Gracy दमदार परफॉर्मेंस भी देती है. स्कूटी में लगी इलेक्ट्रिक मोटर आपको शहर के रास्तों पर आसानी से घुमाने में सक्षम है. स्कूटी की रफ्तार और परफॉर्मेंस के बारे में अभी तक कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए पर्याप्त पावर होने की उम्मीद की जा सकती है.

80 किलोमीटर की रेंज

Zelio Gracy की एक और खासियत है इसकी रेंज. कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज पर ये स्कूटी आपको 80 किलोमीटर तक ले जा सकती है. ये रेंज शहर के दायरे में घूमने फिरने के लिए काफी है. ऑफिस जाने या घरेलू कामों के लिए ये स्कूटी एकदम सही है. स्कूटी की फुल चार्जिंग में लगभग 4 घंटे का समय लगता है.

फीचर्स

Zelio Gracy सिर्फ किफायती और दमदार ही नहीं बल्कि हाई-टेक फीचर्स से भी भरपूर है. स्कूटी में आपको डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम और USB चार्जिंग पोर्ट जैसी सुविधाएं मिलती हैं.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply