AutomobileIndia

दिलों पर करेगी सीधा वार, Hero की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर है दमदार

दिलों पर करेगी सीधा वार, Hero की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर है दमदार

Hero Electric Atria LX जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं महंगाई भरी इस जमाने में दिन-ब-दिन पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाती जा रही है इसी वजह से लोग तेजी से इलेक्ट्रॉनिक वहां के प्रति आकर्षित हो रहे हैं। अगर आप अपने लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं तो आज यहां धीरे-धीरे डिटेल्स आपकी बहुत काम आने वाली है। 

आज हम आपको एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप बजट फ्रेंडली कीमत पर खरीद सकते हैं और इसके लिए आपको किसी रजिस्ट्रेशन या फिर लाइसेंस की भी जरूरत नहीं है। कंपनी का दवाई की है इलेक्ट्रिक स्कूटर 110 किलोमीटर की शानदार रेंज देने वाला है। 

बीना लायसेंस के भी कर सकते है इस्तेमाल 

इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे। कंपनी की तरफ से जानकारी साझा की गई है कि ग्राहकों को इस मॉडल में 250 वाट का BLDC मोटर देखने को मिलेगा। यह शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार आपको देने वाली है इसलिए इसे आप बिना लाइसेंस के भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 

लाजवाब फीचर्स का होगी भंडार 

अब अगर आप इस मॉडल के फीचर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दे बजट फ्रेंडली कीमत पर आपको सभी आधुनिक फीचर्स का भंडार दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, क्रूज़ कंट्रोल सिस्टम जैसी सभी व्यवस्थाएं दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट जैसे कई फीचर्स आपको देखने को मिल जाएंगे। 

Hero Electric Atria LX Pricing details 

अगर ऊपर बताइए डिटेल्स को जानने के बाद आप इस इलेक्ट्रिक वाहन को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे भारतीय बाजारों में इसकी कीमत सिर्फ 70000 रुपए है। अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप इसे एमी पर भी खरीद सकते हैं। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी को मुताबिक आपको 24 महीने का लोन दिया जाएगा जिस पर सिर्फ 9% का इंटरेस्ट रेट लगने वाला है। 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply