AutomobileIndia

पक्की यारी निभायेगी Royal Enfield की ये मॉडल, साथ ही मिलेंगे ऐसे फिचर्स भी

पक्की यारी निभायेगी Royal Enfield की ये मॉडल, साथ ही मिलेंगे ऐसे फिचर्स भी

Royal Enfield Classic 350 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में रॉयल एनफील्ड की बाइक को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है केवल इतना ही नहीं बल्कि डिमांड भी तेजी से बढ़ रही है। अगर आप भी अपने लिए शानदार महिला आकर्षक लुक वाली बाइक लेना चाहते हैं तो रॉयल एनफील्ड का यह मॉडल आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। 

Royal Enfield Classic में आपको सभी आधुनिक फीचर्स और लेटेस्ट अपडेट देखने को मिलेंगे। इस बाइक में आपको बेहतरीन माइलेज टॉप स्पीड और अच्छी इंजन परफॉर्मेंस दी जा रही है। साथ ही साथ इस मॉडल में आपको सभी आधुनिक फीचर्स का भंडार मिलने वाला है। 

ईंजन स्पेसिफिकेशन की डिटेल्स

अगर हम इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दें इसमें आपको 350cc का धांसू दमदार इंजन दिया जाएगा जो की 6100 rpm पर 20.2 bhp की मैक्सिमम पावर और 4000 rpm पर 27 nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं अगर आप रॉयल एनफील्ड के इस मॉडल के माइलेज की बात करें तो आपको बता दे कंपनी की तरफ से डिटेल्स साझा की गई है कि इस मॉडल में ग्राहकों को 30 से 35 के kmpl का शानदार माइलेज मिलने वाला है। 

फिचर्स भी है लाजवाब

अगर हम इस मॉडल पर मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले तो इसके लुक को आकर्षक बनाने के लिए कंपनी की तरफ से इसमें गोलाकार LED हेडलाइट दी जा रही है। इसी के साथ इस मॉडल में आपको स्पीडोमीटर और सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स भी दिए जायेंगे। साथ ही साथ इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और कॉल अलर्ट टर्न नेविगेशन जैसी सभी सुविधाएं भी दी जाएगी। 

कीमत ले दी गई जानकारी Royal Enfield Classic 350

अब अगर आप ऊपर बताए गए फीचर्स और इंजन परफॉर्मेंस के बाद अच्छे से समझ गए हैं और इस मॉडल को अपना बनाना चाहते हैं तो लिए आपको इसके कीमत के डिटेल्स के बारे में बता देते हैं। कंपनी की तरफ से साझा कीजिए जानकारी को मुताबिक इस मॉडल की शुरुआती कीमत भारतीय बाजारों में ₹ 3 लाख 20 हजार के करीब के आसपास हो सकती है। 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply