AutomobileIndia

इस नई चमचमाती बाइक के पीछे लड़कियां है दीवानी, गर्लफ्रेंड के साथ दिलाएगा जबरदस्त फ़ोटो

इस नई चमचमाती बाइक के पीछे लड़कियां है दीवानी, गर्लफ्रेंड के साथ दिलाएगा जबरदस्त फ़ोटो

Yamaha XSR 155 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं आजकल के समय में एक खूबसूरत डिजाइन और आकर्षक लुक वाली दो पहिया वाहन हर किसी का सपना बन चुकी है। खासकर यामाहा की यह नई ब्रांड युवाओं का सपना बन रही है। ऐसे में अगर आप भी कोई ब्रांडेड नई बाइक लेने की सोच रहे तो Yamaha XSR 155 आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है।

कंपनी की तरफ से साझा की गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको सभी आधुनिक फीचर्स बेहतरीन और बजट फ्रेंडली कीमत पर दिए जा रहे हैं। इस मॉडल में आपको अलग-अलग वेरिएंट और अलग-अलग रंग के विकल्प भी दिए जाएंगे। भारतीय बाजारों में इसे काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर पेश किया गया है। 

फिचर्स मचा रहा बवाल

अब अगर हम इस मॉडल पर मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इस मॉडल में सेफ्टी के लिए आगे और पीछे डिस्क ब्रेक की सुविधा दी गई है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको ट्यूबलेस टायर और सिंगल चैनल एब्स की सुविधा भी दी जाएगी। साथ ही LED हेडलाईट, एलसीडी डिस्प्ले, स्पीडोमीटर, अलॉय व्हील्स, इलेक्ट्रिक स्टार्ट जैसे फीचर्स भी आपको इस मॉडल में मिलने वाले हैं।  

ईंजन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब

अब अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 155 सीसी का शानदार इंजन मिलने वाला है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको लिक्विड कूल्ड, 4 स्ट्रोक और 4 वाल्व का सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा। साथ ही साथ इस मॉडल में आपको सभी आधुनिक फीचर्स और अच्छी माइलेज भी दी जा रही है। 

Yamaha XSR 155 Pricing details

यामाहा के इस मॉडल को भारतीय बाजारों में काफी अच्छी कीमत पर पेश किया जा रहा है। भारतीय बाजारों में इस मॉडल की शुरुआती कीमत मात्र 1.44 लाख रुपए रखी गई है। अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदते हैं तो इसमें आपको कई प्रकार के अलग-अलग कलर वेरिएंट भी मिल जाएंगे। 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply